Adipurush Movie : दर्शकों के साथ हनुमान जी भी देखेंगे फिल्म ! सभी थियेटर में एक सीट रखी जाएगी रिजर्व

Adipurush Movie : अभिनेता प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इसकी रिलीज का काउंटडाउस शुरू हो चुका है और ठीक उससे पहले मेकर्स ने इसे लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है. जिसके मुताबिक रिलीज के बाद हर थियेटर में एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व रखी जाएगी. जिस पर कोई और नहीं बैठ सकेगा. ऐसा पहले कभी देखने और सुनने को नहीं मिला है।

मेकर्स ने रिलीज से पहले लिया बड़ा फैसला

आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होने जा रही है यानि अब फिल्म रिलीज में महज 10 दिन ही बाकी है. ऐसे में एक अलग तरह का एक्सपेरीमेंट करते हुए मेकर्स ने फैसला लिया है कि हर थियेटर में एक सीज को हनुमान जी के लिए आरक्षित रखा जाएगा ताकि हनुमान जी के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाया जा सके. इसके पीछे एक वजह यह भी बताई गई है कि जहां पर भी प्रभू श्री राम का जिक्र हो या नाम ही लिया जाए वहां हनुमान जी जरूर मौजूद रहते हैं. ये सदियों से कायम एक विश्वास है और उसी विश्वास की खातिर हर स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट को खाली रखा जाएगा।

500 करोड़ है फिल्म का बजट

प्रभास आदिपुरुष में श्री राम की भूमिका में हैं तो कृति सेनन माता सीता के किरदार में. लिहाजा ये जोड़ी भी काफी समय से सुर्खियों में बनी है. फिल्म में रावण का रोल सैफ अली खान निभाने जा रहे हैं. लेकिन कई और वजहों से भी ये फिल्म चर्चा में बनी है. उनमें से एक वजह है फिल्म का बजट और इसकी भव्यता. कहा जा रहा है कि आदिपुरुष लगभग 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनकर तैयार हुई है. फिल्म के ग्राफिक्स जबरदस्त है जिससे इसके किरदारों को और भी भव्य तरीके से दर्शाया गया है. खैर फिल्म के टीजर पर लोगों ने खूब सवाल उठाए थे. लेकिन ट्रेलर देखकर लोग काफी हद तक संतुष्ट नजर आ रहे हैं. वहीं अब हर किसी को फिल्म रिलीज का इंतजार है.