Swara Bhasker Pregnant: मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, पति फहद संग फ्लान्ट किया बेबी बंप


Swara Bhasker Pregnant:
 बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए गुड न्यूज अनाउंस की है. सोशल मीडिया पर काफी समय से स्वरा की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो रही थीं. हालांकि, इसे फेक माना जा रहा था. अब खुद एक्ट्रेस ने पति फहद के साथ मैटेरनेटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में स्वरा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. कपल जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं. 

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए स्वरा ने अपनी डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने लिखा कि वो अपनी इस खुशी पर काफी ईश्वर के आभारी हैं. साथ ही अक्टूबर के महीने में स्वरा फर्स्ट बेबी को जन्म दे सकती हैं. स्वरा भास्कर ने लिखा, “कभी-कभी आपकी सारी दुआएं एकसाथ पूरी हो जाती हैं! हम अपनी लाइफ के इस नए चैप्टर के लिए धन्य, आभारी और एक्साइटेड हैं.”

https://www.instagram.com/p/CtI6MgloaAm/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरों में स्वरा भास्कर और फहद अहमद एक छत पर बैठे साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं. स्वरा ने पिंक कलर का गाउन पहना है जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं, जबकि फहद लाइट शेड शर्ट में नजर आ रहे हैं. फैंस भी स्वरा की गुड न्यूज सुनकर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स और स्वरा के फैंस ने बधाइयों की झड़ी लगा दी है.

स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में पॉलिटिकल लीडर फहद अहमद से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज जमकर वायरल हुई थीं. कपल ने 6 जनवरी, 2023 को कोर्ट में शादी की थी. इसके बाद कपल ने भारतीय और इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी रचाई जिसमें मेहंदी, हल्दी सभी फंक्शन शामिल थे. स्वरा और फहद ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मार्च में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. 

हालांकि, फहद अहदम का पॉलिटिकल बैकग्राउंड देख सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था. स्वरा ने इस शादी और फहद संग रिश्ते को पब्लिकली स्वीराकर करके सबको एक बड़ा झटका दिया था.