Satyaprem Ki Katha Trailer: कियारा आडवाणी-कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए….

Kartik Aaryan Kiara Advani Movie: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का शानदार ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के साथ कार्तिक और कियारा दिल छू लेने वाले रोमांस को बिग स्क्रीन्स पर वापस लाते हुए दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को बेहद खूबसूरत के साथ दिखाया गया है. ट्रेलर में जो दिखाया गया है उसे देखकर कहा जा सकता है कि लंबे अरसे बाद एक प्योर लव स्टोरी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ट्रेलर की एक झलक देख कर कह सकते है कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक लव स्टोरी होने का वादा करती है, फिल्म का एल्बम भी सभी को खूब पसंद आने वाला है. बड़े पैमाने पर और दीवाना कर देने वाले विजुअल्स से भरपूर, फिल्म निश्चित रूप से शादी के बाद प्यार के एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ नए स्टैंडर्ड सेट करेगी.

बता दें, दर्शक इसके टीजर के बाद से ही ट्रेलर के सामने आने का इंतजार कर रहे थे. इस बीच फैन्स की डिमांड पर फिल्म का ‘नसीब से’ गाना भी जारी किया गया, जिसे सबने खूब प्यार दिया. इस गाने को देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट और तेज हो गई और एक बार फिर से कार्तिक और कियारा की जबरदस्त केमेस्ट्री को स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेताब हो गए.

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की शानदार केमिस्ट्री देखकर फैंस इसे ब्लॉकबस्टर जोड़ी बता रहे हैं. इस फिल्म को 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. सत्यप्रेम की कथा के गाने ‘अधूरा था मैं…अब पूरा हुआ जब से तू मेरा हो गया’ को लोग काफी लाइक कर रहे हैं.

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स ने मिलकर बनाई है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी फीचर फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता है. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.