Navya Naveli Nanda Video: डेटिंग की खबरों के बीच साथ दिखे नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी, गोवा से एक साथ लौटी जोड़ी

Navya Naveli Nanda Video: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी पहली फिल्म से सभी के दिलों में जगह बना ली थी. हालांकि इस वक्त सिद्धांत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी को अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा के साथ देखा गया. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है.

इससे पहले खबरें आई थीं कि ये जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही हैं. लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद अब यूजर्स को इन अफवाहों पर यकीन होने लगा है. नव्या अमिताभ और जया बच्चन की इकलौती बेटी श्वेता बच्चन नंदा और उनके बिजनेसमैन पति निखिल नंदा की बेटी हैं. नव्या अपने सोशल वर्क के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नव्या एक्टर सिद्धांत के साथ हंसती-खेलती हुई एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CtEZjWjtjJV/?utm_source=ig_web_copy_link

दोनों गोवा से साथ में लौटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनो का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां कुछ लोगों को ये नई जोड़ी पसंद आ रही है, वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि नव्या सिद्धांत से बेहतर डिजर्व करती हैं. बता दें, बीते कई महीनों से नव्या और सिद्धांत के डेटिंग की खबरें आ रही थीं. हालांकि दोनों ने अभी तक इन खबरों पर अपना किसी भी तरह का रिएक्शन शेयर नहीं किया है.

https://www.instagram.com/reel/Csc48y3N_6q/?utm_source=ig_web_copy_link

सिद्धांत चतुर्वेदी अभी तक गली बॉय और गहराइयां जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि फिल्मों में आने से पहले वह वेब सीरीज में नजर आ चुके थे. लाइफ सही है (2016) और इनसाइड एज (2017) के साथ सिद्धांत अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुके थे. वहीं आने वाले वक्त में वह फिल्म युद्धा और खो गए हम कहां में नजर आएंगे. वहीं नव्या नवेली अपने फाउंडेशन के कामों में अलग-अलग लोकेशन विजिट करती रहती हैं.