Anupamaa: पोता-पोती खिलाने की उम्र में फिर पिता बनने जा रहे हैं वनराज शाह, अनुपमा ने बढ़ाया हौसला

Anupanaa Update: सीरियल अनुपमा ने कहानी चाहे जो भी चल रही हो, लेकिन एक बात तो तय है कि वनराज शाह को कदम-कदम पर अपनी कही हुई बातों का पछतावा जरूर होता है. वनराज शाह ने पहले खुद दूसरी शादी की लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी अनुपमा को दूसरी शादी करने से रोका. जब अनुज और अनुपमा ने छोटी अनु को गोद लिया तो वनराज ने कहा दादी बनने की उम्र में मां बन रही हो.

लेकिन अब जब खुद वनराज शाह पोता-पोती खिलाने की उम्र में एक फिर से बाप बनने जा रहे हैं. सही सुना आपने हालांकि वनराज की अनुपमा उन्हें खरी-खोटी नहीं सुना रही हैं. बल्कि वो तो उनका हौसला बढ़ा रही है कि उन्हें आगे बढ़कर अपने बच्चे और काव्या को अपनाना चाहिए. काव्या भी मां बनने का सुख चाहती थी और भगवान ने उसकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी है. काव्या अब बेहद खुश हैं. हालांकि खुश को वनराज शाह भी है.

https://www.instagram.com/p/CtDOifmKPJH/?utm_source=ig_web_copy_link

एक तरफ वनराज के छोटे बेटे की शादी है और दूसरी तरफ उसकी जिंदगी में एक और बच्चा आने वाले हैं. ऐसे में वह खुश भी है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह कैसे रिएक्ट करें. वहीं अनुपना अपने बेटे की बारात लेकर कपाड़िया हाउस पहुंच गई है. लेकिन हिम्मत जुटाने के बाद भी अनुपमा घर के अंदर नहीं जा पा रही है. पुरानी यादें उसे अंदर जाने से रोक रही हैं. लेकिन अनुज अपनी अनुपमा की राहों फूल बिछा देता है और उसका घर में स्वागत करता है.

https://www.instagram.com/reel/Cs-azCHIe22/?utm_source=ig_web_copy_link

माया ये से सब देख अनुपमा को ताना मारती है. लेकिन अनुपमा भी उसे करारा जवाब देती है. माया मन ही मन अनुज को अपना सबकुछ मान चुकी है. जिसके चलते वह चाहती है कि अनुपमा हमेशा-हमेशा के लिए अनुज की जिंदगी से बाहर हो जाए. लेकिन अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे से अलग करना इतना आसान नहीं है और ये बात सभी जानते हैं कि अनुपना सिर्फ अनुड की ही है.