Amit Jogi के इमोशनल खत पर कांग्रेस संचार प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- अजीत जोगी जीवित थे…तब तक जोगी कांग्रेस एक राजनीतिक दल था

रायपुर, 02 जून  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस और 15 सालों तक सत्ता में रह चुकी भाजपा दोनों ही दल पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच प्रदेश की सियासत में एक बड़ा उलटफेर होने संकेत मिल रहे हैं।

दरअसल जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष ​अमित जोगी ने एक पत्र जारी करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को विलय और किसी भी प्रकार के गंठबंधन के लिए तैयार रहने को कहा था। अमिज जोगी द्वार लिखे पत्र पर कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद का बयान सामने आया है।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अजीत जोगी जब तक जीवित थे। तबतक ही जोगी कांग्रेस एक राजनीतिक दल था। अब गिरोह क्या कार्य करते हैं, उसमें कांग्रेस पार्टी का बोलना उचित नहीं है।

दरअसल जेसीसीजे छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी है। उनके निधन के बाद पार्टी की कमान पत्नी रेणु जोगी और बेटे अमित जोगी के हाथ में है, पिछले एक साल में पार्टी ने बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं। पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है। इसके अलावा रेणु जोगी की लगातार खराब तबीयत के बाद पार्टी के नेतृत्व को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। एक समय तो ये चर्चा भी होने लगी थी कि जोगी की पार्टी इस बार चुनाव मैदान में नहीं उतरेगी लेकिन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखकर पार्टी के लिए बड़े निर्णय लेने की बात कही है और कार्यकर्ताओं से इसके लिए समर्थन मांगा है।