Viral on Social Media Video : कपल ने ‘कहो ना प्यार है’ पर बनाया कमाल का वीडियो, देख लोग बोले- ‘ओरिजिनल भी फेल हो गया’

Viral on Social Media Video : सुपरस्टार ऋतिक रोशन की ‘कहो ना प्यार है’ की दीवानगी एक लेवल पर थी जिसे केवल 90 के दशक के बच्चे ही समझ सकते हैं. रिलीज होने के दो दशक बाद भी, कोई भी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 2000 के दशक में बनाए गए ‘कहो ना प्यार है’ के क्रेज का मुकाबला नहीं कर पाई है. इस फिल्म ने सभी के दिलों पर राज किया था. अपनी शुरुआत के तुरंत बाद, ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड नायकों का चेहरा बदल दिया और उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बन गए. क्रेज इस कदर था कि ऋतिक के पोस्टर हर बैग, पेंसिल बॉक्स, बेडरूम, सैलून और यहां तक ​​कि पब्लिक टॉयलेट तक में मिल जाएंगे.

वीडियो देख हैरान हुए लोग


आज भी ऋतिक के गाने और सिग्नेचर डांस मूव्स सभी के जेहन में ताजा हैं. हाल ही में एक कपल ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग को रीक्रिएट किया और 90 के दशक के बच्चों को सुनहरे पुराने दिनों में वापस ले गए. लोकप्रिय इंस्टाग्राम युगल प्रेम वत्स और नूर खान ने ‘कहो ना प्यार है’ शीर्षक गीत को फिर से बनाया और 90 के दशक के बच्चे वायरल वीडियो को देखकर खुशी अपनी जाहिर कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cssg9JPulEI/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये ट्रीप का पैसा सही से इस्तेमाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे भाई ओरिजिनल से भी ओरिजिनल लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि क्या कमाल की जोड़ी है. एक यूजर ने लिखा कि अभी अनुपम खैर आ रहे होंगे. वीडियो पर कई रिएक्शन देखने लायक है. कुछ लोगों के कॉमेंट्स देखकर हैरानी हो जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि क्या मस्त वीडियो बनाया है.