पद्मश्री अनुज शर्मा के BJP प्रवेश पर CM भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान…

रायपुर, 1 जून । छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार पद्मश्री अनुज शर्मा के बीजेपी प्रवेश पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज किया है. सीएम ने कहा, वे तो पहले ही उनके साथ थे. रमन सिंह जी के चिरंजीव के साथ सीएम हउस बैठे रहते थे. उनके दोस्ताना संबंध थे. आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है.

राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में रायगढ़ रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. राम आदि और अंत दोनों हैं. छत्तीसगढ़ से उनका विशेष नाता है. वे कौशल्या के राम हैं. वे शबरी के राम हैं. वे हमारे भांचा राम हैं. हम लोग अनेक रूप में उन्हें देखते हैं, पूजते हैं, स्मरण करते हैं. सुख में, दुख में, सबमें हम हम लोग राम का स्मरण करते हैं. ये लोग केवल चुनाव के समय और वोट के लिए राम को याद करते हैं.

दोनों में अंतर यही है. मोदी से पहले महात्मा गांधी ने गोली लगने के बाद प्राण त्यागते हुए उन्होंने हे राम कहा था. ये तो कहते हैं कि आजादी भी 2014 के बाद मिली है. ये उसी संस्कृति के लोग हैं. दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण कांग्रेस के राम की शरण में आना पड़ा. इस मुद्दे पर सीएम ने यह प्रतिक्रिया दी है.