शादी में हुई मारपीट, नाराज होकर दूल्हा पहुंच गया थाने; पुलिस के मनाने पर विदा हुई दुल्हन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आई बरात में वर-वधू पक्ष में मारपीट होने पर दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। किसी मामूली से विवाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। बचाव करने आए दूल्हे ने को भी लोगों ने पीट दिया। दूल्हा नाराज होकर थाने पहुंच गया और शादी से इनकार कर दिया।

अंबेडकर नगर जिले के मालीपुर के मंसूरपुर गांव निवासी राधेश्याम राजभर के पुत्र मिथिलेश राजभर की शादी गांव निवासी स्व. राजदेव राजभर की पुत्री अनीता के साथ होनी तय हुई थी। रविवार की शाम निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बरात आई। कन्या पक्ष ने बरातियों की खूब आवभगत की।

बीच-बचाव कर रहे दूल्हे को भी पाटा

जलपान व भोजन के बाद विवाह की रस्म पूरी करने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान कन्या व वर पक्ष के बीच किसी बात पर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। बीच-बचाव कर रहे दूल्हे को भी लोगों ने पीट दिया। इसी से दूल्हा इस कदर नाराज हुआ कि शादी से इनकार करते हुए कोतवाली पहुंच गया।

पुलिस की मौजूदगी में रस्म हुई पूरी

मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया-बुझाया। काफी मान-मनौव्वल के बाद दूल्हा शादी के लिए राजी हुआ। पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन विदा हो गई।