VIDEO VIRAL : छात्रा से Kiss मांग रहा था यूनिवर्सिटी HOD, सेक्‍स का भी ऑफर, छात्रा ने कर लिया रिकार्ड…देखिए

ऊत्तर प्रदेश के जौनपुर में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एचओडी का एक Video Viral हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एचओडी छात्रा से Kiss की मांग रहा है और उसके साथ सेक्स करने का ऑफर दे रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो छात्रा ने खुद बनाया है और आरोपी एचओडी को सबक सिखाने के लिए छात्रा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पूर्वांचल विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया है।

इस मामले में प्राचार्य ने मीडिया को बताया कि उन्हें भी वीडियो मिला है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी छात्र द्वारा ऐसी कोई शिकायत नहीं की गई है। हालांकि आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगे जाने की बात भी उनके द्वारा कही गई है। वहीं वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस द्वारा भी जांच शुरू कर दी गई है।

मालूम हो कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय को पूर्वी उत्तर प्रदेश का काफी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय माना जाता है। एक समय में पूरे पूर्वांचल के अधिकतर जनपदों के छात्र-छात्राएं इसी यूनिवर्सिटी या इस यूनिवर्सिटी से अटैच कॉलेज के माध्यम से ही स्नातक की पढ़ाई पूरी किए करते थे।

वर्तमान समय में भी पूर्वांचल विश्वविद्यालय में जौनपुर के अलावा सुल्तानपुर, मऊ, आजमगढ़, भदोही, बलिया और आसपास के अन्य जनपदों के छात्र भी पढ़ते हैं। मामला इसी कॉलेज का है जिसमें प्राचीन इतिहास विभाग का विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रदीप सिंह यूनिवर्सिटी की एक छात्रों को अपने केबिन में बुलाता है।

बताया जा रहा है कि छात्राओं को अपने केबिन में बुलाने के बाद विभागाध्यक्ष द्वारा उसके साथ अश्लील बातें की जाती हैं। छात्रा को जब प्रोफेसर की मंशा समझ में आई तो वह चोरी छुपे अपने मोबाइल से विभागाध्यक्ष का वीडियो रिकॉर्ड करने लगी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी प्रोफेसर छात्रा कोशिश करने का ऑफर दे रहा है और कहता है कि अब तो बहुत सी दवाइयां आती है कोई दिक्कत नहीं होने वाला है इसके अलावा सेक्स करने के एवज में वह छात्रा को बीएड और टीईटी कराने का ऑफर भी देता है।

केवल मेरे ही साथ रखना रिलेशन: वीडियो में आरोपी विभागाध्यक्ष छात्रा से पूछता है कि आज तक तुम्हें किसी ने छुआ है या नहीं? जिस पर छात्रा द्वारा जवाब दिया जाता है कि नहीं। यह बात सुनकर प्रोफ़ेसर कहता है कि किसी को टच भी मत करने देना और केवल मेरे साथ ही रिलेशन रखना। जो भी करना होगा वह मेरे साथ करना, तुम जो चाहोगी वो तुम्हें मिलेगा।

प्रोफ़ेसर छात्रा से कह रहा है कि एक बार सेक्स करने से कुछ नहीं होता है अब तो बहुत सी दवाइयां आ चुकी है। उसके बाद कहता है कि हम सुरक्षित तरीके से करेंगे। अंत में वह छात्रा कहता है कि अभी एक किस दे दो, जिस पर छात्र मना कर देती है। उसके बाद प्रोफ़ेसर फिर किस करने के लिए दबाव बनाता है।

गुरुवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो कॉलेज के प्राचार्य आलोक सिंह के पास पहुंचा। वीडियो पहुंचने के बाद प्राचार्य द्वारा इस मामले की जांच की बात कही जा रही है और आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

देखें Video-