शादी के पहले प्रेमिका ने वीडियो कॉल पर नहीं किया रोमांस, नाराज होकर उसी की बहन के साथ …

आज कल काफी हद तक ये देखा गया है कि शादी तय होने के बाद लोग अपनी होने वाली पत्नी से फोन पर लंबी चौड़ी बातें करते हैं, मुलाकात करते हैं और एक दूसरे के घर आना जाना बढ़ जाता है। लेकिन क्या आपको लगता है कि ये शादी टूटने का एक बड़ा कारण भी बन सकता है। दरअसल, ऐसा एक मामला सामने आया है जहां शादी के पहले एक लड़की ने अपने होने वाले पति से वीडियो कॉल पर ऐसा कुछ नहीं किया जो वो चाहता था जिसके बाद अब उनकी शादी टूटने के कगार पर आ गई।

दरअसल, मुजफ्फरपुर में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमिका से उसका प्रेमी सिर्फ इसलिए नाराज हो गया कि वह उसके साथ वीडियो कॉल पर रोमांस नहीं करती थी। उसने प्रेमिका की पड़ोस की लड़की से बातचीत शुरू कर दी और शादी की तैयारी करने लगा। वहीं अब पहली प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां परिवार वालों की मर्जी से निकाह कराने का रिश्ता मंजूर किया गया और लड़का फोन पर बातचीत करने लगा। दोनों के बीच यह करीब 2 सालों तक चला लेकिन अचानक बीच में सिर्फ वीडियो कॉल पर मस्ती भरी बातचीत नहीं होने वाली दुल्‍हन को भारी पड़ गया और लड़के ने शादी से इनकार कर दिया।

पीड़ित लड़की की माने तो अचानक कई दिन प्रेमी र‍ियाज से बातचीत नहीं होने के बाद लड़की बेचैन होने लगी। तब जाकर उसने अपने पड़ोस की लड़की जो रिश्ते में उसकी बहन लगती थी उसके मोबाइल से प्रेमी को कॉल किया और फिर बाद में पड़ोस की लड़की और प्रेमी में बातचीत होने लगी।

इसके बाद धीरे-धीरे प्रेमिका की पड़ोसी, जिसके नम्बर से लड़की ने कॉल की थी उससे लड़के का प्रेम प्रसंग आगे बढ़ने लगा। अब बात एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने तक पहुंच गई। जब इस बात की खबर लड़की को लगी कि उसका प्रेमी उसके पड़ोस के दीदी के साथ इश्क करने लगा है।

लड़की ने बताया कि प्रेमी लड़की से फोन पर अश्लील हरकतें करता था। यह बात लड़की को पसंद नहीं आने लगी। जब लड़का उसकी पड़ोस की लड़की से बात करने लगा तो कहने लगा कि वही अच्छी है तुम बेकार हो। अब मामला बढ़ने पर थाना तक पहुंच गया है।