BALCO : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा निःशुल्क 10 दिवसीय बाल व्यक्तित्व विकास शिविर संपन्न

कोरबा, 24 मई। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय बालको की तरफ से बच्चों के लिए निःशुल्क 10 दिवसीय बाल व्यक्तित्व विकास शिविर का आयोजन दिनांक 14 मई से 23 मई तक रखा गया हैं जिसका आज अंतिम दिवस था जिसमें लगभग 200 बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी व विभिन्न प्रतियोगिताओं में शामिल होकर अपने कला का प्रदर्शन किया बच्चे इस शिविर से बहुत लाभ लिए इसके लिए माता-पिता ने भी अपने अनुभव शेयर किए और उन्होंने भी बच्चों के अंदर परिवर्तन देखते हुए संस्था के बहनों का धन्यवाद करते हुए इस शिविर को आगे रखने की भी इच्छा जाहिर की जिससे बच्चों के अंदर सर्वांगीण विकास हो सके।

संस्था के बहनों द्वारा बच्चों को शुभकामना देते हुए आज उनका इस शिविर का समापन ना कराकर उनके लिए सप्ताह में 2 दिन शनिवार और रविवार को यह क्लास नियमित रूप से बच्चों के लिए शाम को 5:30 बजे से 7:00 बजे तक रहेगी इस प्रकार से अनाउंसमेंट कर बच्चों को प्रोत्साहित किया तथा साथ ही साथ बच्चों के माता-पिता के लिए व अन्य बड़ों के लिए प्रसन्न मन आनंदमय जीवन शैली शिविर का आयोजन 1 जून से किया जा रहा है जिसकी भी जानकारी दी गई ।

जिसमें ज्यादा से ज्यादा भाग ले कर इस शिविर का लाभ उठा सकें। इस कार्यक्रम में ब्रह्मकुमारीज बालको सेंटर की संचालिका विद्या दीदी जी, बीके परमेश्वरी दीदी, रश्मि शर्मा,स्मृति बुधिया,यशोदा,कमलेश,मीनू, राजू यादव व अन्य सहयोगी भाई बहनों की उपस्थिति रही।