शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वर्कआउट वीडियो, कहा- ‘इसमें शामिल हों’

मुंबई : अभिनेता शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस शासन और आहार योजना के साथ अपने प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं। उनका टोंड शरीर और ग्लैमरस लुक कई महिलाओं को स्वस्थ जीवन शैली के लिए प्रेरित करता है। उसने उम्र बढ़ने की अवधारणा को खारिज कर दिया है और उम्र बढ़ने का एक शानदार उदाहरण पेश किया है। अभिनेता ने हाल ही में अपना कसरत वीडियो और एक प्रेरक पोस्ट साझा किया, जिससे प्रशंसकों को उनके व्यक्तित्व और ताकत से आश्चर्य हुआ।

उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, “मेरे पैर मजबूती से जमीन पर हैं, यहां मैं फिटनेस, लचीलेपन और मस्ती के साथ एक नए सप्ताह में ‘व्हीलिंग’ कर रही हूं..इस कोर-संचालित कंपाउंड मूवमेंट में मेरे साथ शामिल हों। पैर और कोर बड़े पैमाने पर काम करता है। इन प्रतिनिधि को करने से आपके हृदय प्रणाली का काम होता है, कोर ताकत विकसित होती है, और कार्डियोरेस्पिरेटरी सहनशक्ति विकसित करने में भी मदद मिलती है। ऐसा लग सकता है कि यह एक कठिन है..लेकिन इसे मेरे साथ रीमिक्स करें, मुझे टैग करें, और मैं साझा करूंगा मेरी कहानियों पर सबसे अच्छे हैं।”

https://www.instagram.com/reel/CsiDm5WPig8/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके पोस्ट के बाद, उनके कई प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी और उनसे उनकी अच्छी तरह से बनाए हुए शरीर का रहस्य पूछा और उनमें से कई 47 साल की उम्र में उनकी ऊर्जा को देखकर दंग रह गए।

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, “इस उमर में केसे कर लेती हो. यह तो 32 में बी नी होता.

एक अन्य ने लिखा, “मैं जिम में भी कड़ी मेहनत कर रहा हूं। शिल्पा मैम आप योग के लिए मेरी प्रेरणा हैं। हर चीज के लिए धन्यवाद मैम।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शिल्पा रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में नज़र आने वाली हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।