DURG BREAKING : Mahadev App Book में संलिप्त कांस्टेबल को SP अभिषेक पल्लव ने किया सस्पेंड

भिलाई, 22 मई । ऑन लाइन बेटिंग एप महादेव बुक मामले में दुर्ग पुलिस पर ही सवाल खड़े होने लगे हैं। कई बार इस ऑनलाइन सट्टा में दुर्ग पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों की संलिप्तता सामने आयी है।

एसपी अभिषेक पल्लव ने इस मामले में कार्रवाई भी की है। बावजूद पुलिस महकमे के ही कुछ ऐसी घटनाओं में संलिप्त मिल रहे हैं। एक पुलिकर्मी की ऐसी ही संदिग्ध गतिविधि पर एसपी ने एक्शन लिया है। कांस्टेबल उपेंद्र कुमार तिवारी को एसपी अभिषेक पल्लव ने सस्पेंड (Mahadev App Book) कर दिया है।

दरअसल पिछले दिनों कांस्टेबल उपेंद्र कुमार तिवारी का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कांस्टेबल खुद सट्टा की डिलिंग करता दिख रहा था। इस वीडियो-ऑडियो के सामने आने के बाद एसपी ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। वीडियो में एक कॉन्स्टेबल बेटिंग एप को लेकर लेन देन की बात कर रहा है। वहीं आपसी लेन देन और परसेंटेज की कॉन्स्टेबल डिलिंग कर है है।

कॉन्स्टेबल उपेन्द्र कुमार तिवारी दुर्ग जिले के वैशाली नगर में पदस्थ है। वीडियो के वायरल होने से दुर्ग पुलिस महकमे में हड़कंम मचा है। जानकारी के मुताबिक कुछ और पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने आरक्षक उपेन्द्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर रक्षित केन्द्र भेजा है।