मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को दी शिकस्त, प्ले ऑफ की उम्मीद बरकार

मुंबई , 22 मई । आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से शिकस्त दे दी। सनराइजर्स हैदराबाद ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई को जीत के लिए 201 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे मुंबई ने 18 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस जीत में कैमरन ग्रीन हीरो रहे। ग्रीन ने नाबाद 100 रन बनाए।

शानदार जीत के चलते मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। अगर आरसीबी को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मैच में हार मिलती है या वह मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो पाता है तो मुंबई की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। मुंबई की जीत के चलते राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से ईशान 14 रन, रोहित शर्मा ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव और नाबाद 53 रनों की साझेदारी करके मुंबई को जीत दिला दी। सूर्यकुमार ने चार चौके की मदद से 16 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए। ग्रीन  ने महज 47 गेंदों पर 100 रन बनाए। ग्रीन के टी20 करियर का यह पहला शतक रहा।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत शानदार रही। आईपीएल में डेब्यू इनिंग खेलने उतरे विवरांत शर्मा और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 13.5 ओवरों में 140 रनों की साझेदारी की। विवरांत ने 47 गेंदों पर 69 रन बनाए।मयंक अग्रवाल ने 46 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली। शर्मा के आउट होने के बाद सनराइजर्स ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए जिसके चलते वह पांच विकेट पर 200 रन तक ही पहुंच पाई।