यूनिवर्सिटी में Kissing करते छात्र-छात्रा का Video हुआ Viral…..

शिव नादर यूनिवर्सिटी में हुए हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की सोशल मीडिया पर अन्य यूनिवर्सिटी के एक अश्लील वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसमें छात्र और छात्रा द्वारा यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर अश्लील हरकतों की सारी हदें पार की जा रही हैं। शहर की नामी यूनिवर्सिटी में हाल बेहाल हुआ पड़ा है। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा की जानी मानी शारदा यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है।

यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर की जा रही अश्लील हरकतें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक कपल यूनिवर्सिटी के अंदर किसिंग कर रहा है साथ ही अश्लील हरकत भी की जा रही हैं । दोनों की वीडियो किसी ने चुपके से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो यूट्यूब इंस्टाग्राम फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसके चलते लोग कॉलेज और यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर ऐसी हरकतों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

कॉलेज प्रशासन पर उठे सवाल

हालांकि वीडियो शारदा यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है लेकिन चेतना मंच इस बात पर दावा नहीं करता है। लोगों का कहना है कि हम बच्चों को यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए भेजते हैं लेकिन कहते हैं कि एक मछली सारे तालाब को गंदा कर देती है उसी प्रकार ऐसी हरकतें शर्मनाक है। जिससे विद्यार्थियों पर बुरा असर पड़ता है।