Raipur News : शिक्षक बना शैतान! स्पेलिंग मिस्टेक पर स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा, FIR दर्ज

रायपुर,20 मई । बच्चों की रक्षा सुरक्षा को पूरा ध्यान में रखते हुए माननीय सुप्रीम कोर्ट ने एक आदेश पारित किया है जिसमें स्कूल टीचर बच्चों को फिजिकल तौर पर हाथापाई नहीं कर सकते हैं यह एक दंडनीय अपराध है जिसे राज्य शासन ने भी लागू किया है मगर एक कोचिंग क्लास के टीचर की हिमाकत देखिए कि उसने बलपूर्वक बच्चे को पीटकर कानून अपने हाथ में ले लिया है यह मामला हेमंत ट्यूटोरियल का है ।यहां स्पेलिंग मिस्टेक पर टीचर को गु स्सा आ  गया  और बच्चे  की पिटाई कर दी । इस पूरे मामले पर पालक ने  f.i.r. दर्ज किया है और  पुलिस जांच में  जुट  गई है । यह पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है ।

बताया जा रहा है जब दसवीं क्लास के कोचिंग के लिए अभिमन्यु शर्मा पिता प्रशांत शर्मा हेमन्त कोचिंग अपनी पढ़ाई को और बेहतर बनाने के लिए गर्मी की छुट्टियों में कोचिंग कर रहा था बकायदा कोचिंग के लिए मोटी फीस भी अदा की जा रही थी टीचर हेमंत वानखेडे क्लास ले रहा था तभी हेमंत वानखेड़े से ब्लैक बोर्ड पर स्पेलिंग मिस्टेक हो गया स्पेलिंग मिस्टेक देखकर होनहार अभिमन्यु ने टीचर को उनकी गलती बताई कि सर स्पेलिंग मिस्टेक है इतना सुनते ही टीचर का पारा चडगया और उसने पहले तो स्टूडेंट को खरी-खोटी सुनाई ।

लात घुसा से बच्चे के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया पूरा क्लास भरा हुआ था और बच्चे टीचर को ऐसा करते देख हैरान हो गए कुछ बच्चों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की मगर टीचर अपनी हरकतों से बाज ना आया जब इसकी जानकारी पिता को लगी तो पिता ने तुरंत पुलिस में इसकी सूचना दी और f.i.r. कर कार्यवाही की मांग की है अब आप सोच सकते हैं की कोचिंग क्लास में ऐसी हरकत क्यों की जा रही है हम अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के लिए भेजते हैं कोचिंग मगर अब बच्चों की जान जोखिम में आ रही है ऐसे प्राइवेट टीचरों से हमें सावधान होने की आवश्यकता है और ऐसे टीचरों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की दरकार है