Cannes 2023: नीले रंग की लिपस्टिक लगाकर पहुंची उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने कहा- ऐश्वर्या राय को किया कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों कान्स 2023 पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. अपने नए-नए और एक से बढ़कर एक लुक्स से वह सभी को अपना मुरीद बना रही हैं. हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट पर जब उर्वशी रौतले पहुंची तो फ्रांसीसी मीडिया ने उन्हें ऐश्वर्या राय समझ लिया गया था और अब उर्वशी कान्स 2023 के तीसरे दिन नीली लिपस्टिक लगातार पहुंची. जिसके चलते अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

कान्स के 76वें फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन जब उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमर लुक को रिप्रेज़ेंट करने रोड कार्पेट पर पहुंची तो उनका लुक हर तरफ चर्चा का हिस्सा बन गाय. उर्वशी ने तीसरे दिन के लिए नीले और सफेद रंग के ऑफ-शोल्डर प्रिंसेस गाउन को चुना. इस गाउन में उन्होंने जमकर पोज भी दिए. लेकिन उनके खूबसूरत आउटफिट से ज्यादा लोगों का ध्यान उनकी इंक-ब्लू लिपस्टिक पर था.

https://www.instagram.com/p/CsZNkBXLKzh/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की कान्स की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. किसी का कहना है कि उर्वशी रौतेला डिज्नी की विलेन लग रही हैं. तो किसी का कहना है कि इस तरह कि लिपस्टिक लगातक वह ऐश्वर्या राय के लुक को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. एक यूजर ने उर्वशी की लिपस्टिक पर कमेंट करते हुए लिखा “जब आप पेन चबा रहे हों और वह लीक होने लगे.”

https://www.instagram.com/reel/CsZSJSOoCu0/?utm_source=ig_web_copy_link

एक अन्य ने लिखा, “क्या वह इस साल के कान में ओजी ऐश्वर्या को कॉस्प्ले कर रही हैं?” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह कह रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि वह इस रूप में अच्छी हैं.” एक यूजर ने लिखा “वह एक डिज्नी खलनायिका की तरह दिख रही है.” लास्ट बट नॉट द लीस्ट एक अन्य ने लिखा, “वह ऐश की तरह अपने लुक की नकल करने की कोशिश कर रही है.” कुछ यूजर्स उर्वशी के सपोर्ट समें भी हैं और उनके लुक की तारीफ करते हुए भी नजर आए.