Raipur Crime : बदमाशों के हौसले बुलंद: स्कूटी सवार तीन युवकों ने JCB ड्राइवर पर चाकू से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

राजधानी रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम एक जेसीबी ड्राइवर पर चाकू से हमला हुआ है। स्कूटी सवार तीन युवकों ने ड्राइवर के पैर पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस पर शिकायत दर्ज करने में देरी का आरोप लगा है।

बलौदाबाजार का रहने वाला सूरज मनहर विधानसभा इलाके में एक जेसीबी चलाने का काम करता है। वह अपने मालिक के मकान सेक्टर-3 सड्‌डू में ही रहता है। 13 मई की शाम 7:30 बजे के करीब वह मकान से निकलकर घर के लिए राशन लेने जा रहा था।इसी बीच स्कूटी में सवार दो युवक तेजी से आए। उन्होंने सूरज के साथ पहले गालीगलौज किया फिर मारपीट करने लगे। पीड़ित को ये सब की वजह भी समझ में नहीं आई कि आखिर आरोपी ऐसा क्यों कर रहे हैं।

सीसीटीवी वीडियो आया सामने

घटना से युवक बुरी तरह घायल हो गया और वहीं पर गिर पड़ा और उसके जेब में रखा मोबाइल भी गुम गया। जिसके बाद पीड़ित युवक थाने पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज नहीं की। आज जब बदमाश आरोपियों का स्कूटी में भागते हुए सीसीटीवी वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।