CRIME : प्रोफेसर की पत्नी से रेप करने वाला गिरफ्तार, आरोपी ने चाकू की नोक पर बीच जंगल में बनाया था हवस का शिकार

ग्वालियर I मध्यप्रदेश के ग्वालियर में प्रोफेसर की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीतें दिनों आरोपी की बेटी ने केआरजी कॉलेज के प्रोफेसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और केआरजी कॉलेज के प्रोफेसर की पत्नी ने भी युवती के पिता पर 20 लाख रुपए मांग कर उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप था। अलग अलग दो थानों की पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। जिसमें पूर्व में ही प्रोफेसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन आरोपी युवती के पिता फरार हो गया था।

यह है पूरा मामला

दरअसल, शहर के KRG कॉलेज की एक बीएससी की छात्रा के साथ एक महीने पहले कॉलेज के प्रोफेसर ने दुष्कर्म किया था। प्रोफेसर ने छात्रा को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। जिस पर परेशान होकर छात्रा ने कंपू थाने में मामले की शिकायत की थी।

छात्रा शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को तत्काल गिरफ्तार करते हुए पूर्व में ही जेल भेज दिया था। उसके कुछ घंटे बाद प्रोफेसर की पत्नी पुलिस अफसरों के पास पहुंच गई थी। प्रोफेसर की पत्नी का कहना था कि छात्रा के पिता ने इसी मामले की बात करने के लिए बुलाया। इसके बाद वह उसे अपनी बेटी से मिलवाने की कहकर ले गया था।

सिरोल थाना क्षेत्र के जंगल में चाकू अड़ाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने मामले को सुलझाने के लिए 20 लाख रुपए की ब्लैकमेलिंग कर मांगे थे। इसके बाद प्रोफेसर की पत्नी की शिकायत पर भी पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। लेकिन इस दौरान युवती के पिता फरार हो गए थे जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। तभी पुलिस को पता चला कि आरोपी ग्वालियर आया है और यहां से शहर छोड़ने की तैयारी में है। जिस पर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।