उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है

उर्फी जावेद : उर्फी जावेद जैसी बिंदास लड़की इंडस्ट्री में काफी कम हैं। उसके पास किसी भी चीज के लिए कोई फिल्टर नहीं है। उर्फी की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। वो कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ नहीं छुपाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे अपने ब्रेकअप के बाद उर्फी ने खुद को संभाला था। उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भी खुलकर बात की।

वायरल वीडियो में उर्फी अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कहती नजर आ रही है कि, एक्स की वजह से वो अब किसी भी सीरियल रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती हैं। उर्फी ने खुलासा किया कि उसके पूर्व प्रेमी ने उसे कई बार धोखा दिया और कैसे उसने उसकी बर्थडेट का टैटू बनवाकर उसे बेवकूफ बनाया जो उस लड़के के पिता का बर्थडे भी था।

रणवीर इलाहाबादी को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि अब उन्हें प्यार पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि तब उनके पास पैसा नहीं था, अब उनके पास है तो प्यार पर भरोसा नहीं। उन्होंने साफ कहा कि अब मैं रोमांटिक नहीं हूं। उर्फी ने बताया कि उनकी मम्मी उनका मजाक उड़ाती हैं कि और जाकर करा लो उसके नाम का टैटू।