Pyaar Ka Punchnama की इस एक्ट्रेस को झेलने पड़े खूब रिजेक्शन्स, तंग आकर लिया ये फैसला

Nushrat Bharucha On Bollywood Casting: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाना और लगातार काम पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. खासकर कि जब आप फिल्मी बैकग्राउंड से ना हो तब तो और भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे ही संघर्ष से होते हुए गुजरना पड़ा प्यार का पंचनामा फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को. नुसरत की फिल्म छत्रपति हाल ही में रिलीज हुई है और इसमें वे लीड रोल में हैं और उन्होंने सपना का रोल प्ले किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उन्हें अपने करियर में कैसा-कैसा संघर्ष करना पड़ा.

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्हें फिल्मों से कई अलग-अलग वजहों से बाहर किया गया जिसने उनके मन में खटास भर दी. एक्ट्रेस को फिल्मों से ये कहकर भी हटाया गया कि वे पोस्टर्स में अच्छी नहीं लगती हैं. उन्होंने अपने करियर में इस किस्म की कई सारी लाइन्स सुनी हैं. इसलिए वे हमेशा नए लोगों के साथ काम करने में यकीन रखती हैं.

https://www.instagram.com/p/CsD3GL0NSF-/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और उनका ऐसा मानना है कि ऐसी फिल्में बनाने वाले लोगों के साथ काम करने में मजा आता है. नुसरत ने फिल्म छत्रपति के डायरेक्टर वी वी विनायक से भी बात की और उनकी तारीफ की. एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो हर एक चीज में क्लियरिटी रखते हैं. उन्हें आपके बारे में हमेशा पता रहता है कि उन्हें आपसे क्या करवाना है.

https://www.instagram.com/p/Cr7wPPmtH12/?utm_source=ig_web_copy_link

इन फिल्मों का हिस्सा हैं नुसरत

नुसरत भरूचा मौजूदा समय में कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. वे छोरी 2 और अकेली फिल्म में नजर आएंगी. छोरी 2 की शूटिंग खत्म कर दी गई है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में जय संतोषी मां से की थी. इसके बाद वे लव सेक्स और धोखा, प्यार का पंचनामा, आकाशवाणी, ड्रीम गर्ल, छोरी और मेरठिया गैंग्सटर्स नजर आएंगे.