सूर्यकुमार यादव IPL सेंचुरी : शतकीय पारी देख SKY के फैन हुए वीरेंदर सहवाग , बोले- उसने टाटा आईपीएल का रुतबा बढ़ाया

नई दिल्ली ,13 मई । मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। उनकी इस तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रन से मात दी और अंक तालिका पर तीसरा स्थान हासिल किया।

सूर्या की धुआंधार बल्लेबाजी देख हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग भी सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के मुरीद हुए। दरअसल, आईपीएल 2023 के 57वें मैच में मुंबई इंडयिंस की तरफ सूर्यकुमार यादव मैच विनर खिलाड़ी बनकर उभरे। उन्होंने 49 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा। इस दौरान विष्णु विनोद ने उनका साथ भरपूर निभाया।

सूर्या की तूफानी पारी को देख विराट कोहली, केएल राहुल से लेकर कई खिलाड़ियों ने उनकी जमकर तारीफ कीI लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए सूर्या की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा,”सूर्या ने न केवल वानखेड़े मैदान को अपनी बल्लेबाजी से चमकाया है, बल्कि इस टूर्नामेंट का रोमांच भी बढ़ा दिया है। उन्होंने अपनी ये तूफानी पारी का फैन गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों को भी बनाया। जिस तरह से सूर्या की तारीफ गुजरात के खिलाड़ियों ने की वह देखने लायक था। ये यह दर्शाता है कि सूर्या एक महान बल्लेबाज है। अब हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि ‘सूर्या है तो मुमकिन है”

इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने अपनी 360 डिग्री की कला से गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने कहा,”सूर्या फाइन लेग और स्क्वायर लेग के फील्डर्स के साथ खेल रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी के दौरान हमें बहुत अच्छे स्वीप शॉट देखने को मिलते है। सूर्या ने इन शॉट को जड़कर ही गुजरात टीम के स्पिनरों की लय बिगाड़ी और अपनी टीम को शतक ठोककर एक मजबूत पकड़ दी। उनकी इस धमाकेदार और पावरफुल पारी को देखकर ही विष्णु विनोद ने बल्ले से कमाल की पारी खेली।”