The Kerala Story: अदा शर्मा ने आलिया भट्ट को छोड़ा पीछे, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल एक्ट्रेस वाली फिल्म बनी केरल स्टोरी

Adah Sharma The Kerala Story: सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. ये फिल्म वर्किंग डेज में साल की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. फिल्म की कहानी 3 महिलाओं पर आधारित है. द केरल स्टोरी में अदा शर्मा लीड रोल में है. अब अदा शर्मा ने आलिया भट्ट को पीछे छोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने पहले सप्ताह कमाई के मामले में आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को भी पीछे छोड़ दिया है. अब द केरल स्टोरी अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला एक्ट्रेस वाली फिल्म बन गई है.

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ ने 7 दिन में 81.36 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठीवाड़ी’ को पछाड़ते हुए एक महिला-केंद्रित फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अब तक का सबसे बड़ा शुरुआती सप्ताह रहा. हालांकि फिल्म को उसकी कहानी और विवाद के चलते सुर्खियां मिलीं, जिसका फायदा सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. बात करें बॉलीवुड की 5 सबसे बड़ी महिला प्रधान फिल्मों की तो इसमें अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी टॉप पर है. पहले हफ्ते की कमाई के मामले में केरल स्टोरी ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को पीछे छोड़ा है.

आलिय भट्ट की इस फिल्म ने 68.82 करोड़ की कमाई की थी. वहीं कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्निका ने 61.15 करोड़ कमाए थे. करीना कपूर की फिल्म वीरे द वेडिंग ने 56.96 करोड़ कमाए और आलिया की फिल्म राज़ी ने 56.59 करोड़ का कलेक्शन किया था. बात करें द केरल स्टोरी की शुक्रवार की कमाई की तो फिल्म ने करीब 13 करोड़ का कलेक्शन किया है. वीक डेज में फिल्म की कमाई में शानदार उछाल देखने को मिला है. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 93 करोड़ की कमाई कर ली है और वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर आगे निकल जाएगी.