Big Breaking : एक तरफ़ा प्यार में चली गोली, सड़क पर पड़ी थी युवक-युवती की लाश….

मुरैना, 13 मई । मध्य प्रदेश के मुरैना में आज बीच बाजार हुए गोलीकांड से हड़कंप मच गया था। जहां जोरा स्थित हनुमान चौराहे पर एक नाबालिग लड़की और युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में उनके परिजनो से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार की दोपहर सोनिया गोस्वामी उम्र 14 वर्षीय अपने पिता की दुकान पर किसी काम के लिए घर से बाजार के लिए निकली थी। वह जौरा कस्वे में स्थित हनुमान चौराहे पर खड़ी थी, तभी एक युवक पैदल आता है और किशोरी शादी के लिए दवाब बनाता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले दोनों के बीच बहस हुई। इसी दौरान युवक ने अपनी कमर में लगा कट्टा निकालकर किशोरी में गोली मार दी। गोली लगते ही वह मौके पर ही ढेर हो गई। गोली मारने के बाद वह भाग गया। करीब 100 मीटर दूर जाकर उसने खुद को गोली मार ली। इससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि युवक दो वर्ष से किशोरी से एकतरफा प्यार करता था इस बात की जानकारी दोनो के घर वालों को। घर वाले भी युवक को इस बात से नाराज थे लड़के को समझाते थे यह गलत है बच्ची अभी छोटी है और अपनी जात बिरादरी की नहीं है ऐसा नहीं हो सकता। लड़का 2 दिन पहले ही नौकरी कर घर आया था, जब लड़के को पता चला कि मेरी सगाई हो रही है।

इस बात से नाराज लड़का पहले बाजार जाकर किशोरी के यहां पहुंचा और बोला तू मुझसे शादी करेगी या नहीं इस बात पर जब लड़की ने मना किया मुझे शादी नहीं करनी है। लड़का पागल हो गया। एक दूसरे में बहस शुरू हो गई। गुस्से में लड़के ने कमर से कटा निकालकर किशोरी में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से 100 मीटर दूर जाकर लड़के ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को बारीकी से देखने के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया तो मौके पर एक कट्टा पड़ा हुआ मिल गया। पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि, गोली मारने वाले मृतक का नाम विजय प्रजापति निवासी पुराना जौरा है।पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।