निगम सभापति भी अब कर सकेंगे विभिन्न वार्डो हेतु राशि का उपयोग

कोरबा,11 मई। आज राजीव भवन, कांग्रेस कार्यालय रायपुर में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी माननीया कुमारी शैलजा जी की उपस्थिति में छत्तीसगढ़ के समस्त महापौर एवं सभापति की एक बैठक आयोजित की गई थी। जिसमे कोरबा महापौर राजकिशोर प्रसाद और सभापति श्याम सुंदर सोनी भी उपस्थित हुए, जहां उन्होंने प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा जी का स्वागत किया एवम् शहर के विकास हेतु विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की गई।

प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा जी ने छत्तीसगढ़ के समस्त नगर पालिक निगम के सभी सभापति के लिए नगरीय निकाय मंत्री माननीय डॉ. शिव डहरिया जी एवं प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री मोहन मरकाम जी से चर्चा कर सभी निगम में जिनकी आबादी 3 लाख से जायदा है वहां के महापौर को 1 करोड़ एवं सभापति को 50 लाख के तात्कालिक राहत एवं विकास कार्य मद की घोषणा की तथा जहां की आबादी 3लाख से कम है, वहां के महापौर को 75 लाख एवं सभापति को 25 लाख की तात्कालिक राहत एवं विकास कार्य मद की घोषणा की, जिसके तहत अब नगर निगम के महापौर के साथ सभापति भी विभिन्न वार्डों में अपने मद से कुछ कार्य करवा सकेंगे।

इसकी घोषणा किए जाने के उपरांत कोरबा नगर निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद एवं सभापति श्याम सुंदर सोनी ने प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा , सह प्रभारी श्प्गिरी उल्का , चंदन यादव , नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को आभार प्रकट किया है।