KKK 13: खतरों से खेलने जा रही ये हसीनाएं, जीती हैं बिंदास लाइफ, एक तो उर्फी से भी ज्यादा ग्लैमरस

KKK 13 Glamorous Contestants: रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की लिस्ट फाइनल हो गई है. रोहित शेट्टी के शो की कन्फर्म लिस्ट आ गई है और पता चल गया है कि इस बार कौन से सितारे इस एडवेंचरस शो का हिस्सा बनेंगे. इस लिस्ट में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जादू से फैंस को इंप्रेस कर जाती हैं और फैशन के मामले में उर्फी जावेद से कुछ कम नजर नहीं आतीं. अब ये एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलती दिखेंगी.

अर्चना गौतम- बिग बॉस में अपने शानदार खेल से अर्चना गौतम ने सभी फैंस का दिल जीत लिया. उन्हें देशभर के लोगों का सपोर्ट मिला और उनका सफर भी सलमान खान के शो में लंबा रहा. अब एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनेंगी. अर्चना का बोल्ड अवतार फैंस के सामने आता रहता है. वे सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसमें फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते.

https://www.instagram.com/reel/CrXRnqHoPMF/?utm_source=ig_web_copy_link

रुही चतुर्वेदी- रुही चतुर्वेदी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फैंस उनके संग सोशल मीडिया पर जुड़ना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस अभी 29 साल की हैं और उनका फैशन सेंस लोगों को पसंत आता है. अलग-अलग आउटफिट में फोटोज शेयर कर वे फैंस का दिल जीतती रहती हैं. वे कुंडली भाग्य जैसे बड़े सीरियल का हिस्सा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CrXfm3NNSUU/?utm_source=ig_web_copy_link

सौंदस मौफकीर- सौंदस मौफकीर ने तो बोल्डनेस की सारे हदें पार कर दी हैं और उन्हें किसी भी मामले में उर्फी जावेद से कम नहीं माना जा सकता है. एक्ट्रेस अपने शानदार आउटफिट्स और फैशन सेंस से फैंस को चकित कर जाती हैं. अभी उनकी फॉलोइंग सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं है लेकिन उनकी फिटनेस ये बता रही है कि वे शो में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को इंप्रेस कर सकती हैं.

https://www.instagram.com/p/Crn5y_xS6R-/?utm_source=ig_web_copy_link

रश्मीत कौर- रश्मीत कौर की बात करें तो वे म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और पंजाब में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. रश्मीत कौर यूं तो लोगों को अपनी एनर्जेटिक वॉइस से इंप्रेस कर जाती हैं लेकिन अब वे रोहित शेट्टी के शो में एडवेंचरस स्टंट्स करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस का फैशन सेंस भी कमाल का है और इसका सबूत है उनका सोशल मीडिया अकाउंट. उनके आउटफिट्स आप देखेंगे तो उर्फी जावेद के आउटफिट्स भी भूल जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CU402jwILPS/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजली आनंद- अंजलि आनंद टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं और उनका अपना अलग ही एक अंदाज है. एक्ट्रेस अपने बढ़ते वजन से जरा भी इत्तेफाक नहीं रखतीं और कॉन्फिडेंस के साथ अपनी ब्यूटी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. वे कुल्फी कुमार बाजेवाला और ढाई किलो प्रेम जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा रही हैं. इसके अलावा वे अक्षय कुमार की बेल बॉटम में भी नजर आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/reel/CX3do4AjS1C/?utm_source=ig_web_copy_link

अंजुम फेख- अंजुम फेख के सोशल मीडिया पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनका जीवंत अंदाज फैंस को पॉजिटिविटी देता है. इसी के साथ ये टीवी एक्ट्रेस फैंस को भी काफी पसंद आती हैं. उन्होंने कुंडली भाग्य, बड़े अच्छे लगते हैं, तेरे शहर में और भाग्य लक्ष्मी जैसे सीरियल्स में काम किया है.

https://www.instagram.com/p/ChrNpecINMF/?utm_source=ig_web_copy_link

डैजी शाह- सलमान खान की फिल्म जय हो में नजर आने वाली डैजी शाह इस टीवी शो में शामिल होने वाली आखिरी फाइनल कंटेस्टेंट हैं. डैजी के शो में आने से फैशन का डबल तड़का लग गया है और अब वे फैंस को अपने स्टंट्स से एंटरटेन करती नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/Cd8BTkjqWX_/?utm_source=ig_web_copy_link