Adipurush Trailer Leaked: लीक हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर, दिखे ये सीन…

Adipurush Trailer Leaked : प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इंटरनेट पर अच्छा खासा बज है. आज यानी कि 9 मई को इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया जाएगा. पूरी तैयारियां हो चुकीं हैं और हैदराबाद में मिले रिस्पॉन्स के बाद तो उम्मीदें काफी ज्यादा हैं.

अब इससे पहले कि ट्रेलर ऑफीशियली रिलीज होता इंटरनेट पर लीक हो गया…और इंटरनेट पर आते ही तहलका मच गया. लोग इस ट्रेलर के स्क्रीन शॉट शेयर करने लगे और असली ट्रेलर समझकर इसे खूब शेयर किया गया. असली ट्रेलर का मार्केट खराब होने से बचाने के लिए मेकर्स ने तुरंत एक्शन लिया और इसे हर जगह से हटवा लिया गया है. अब सोशल मीडिया पर इसे जिस जिस प्लैटफॉर्म पर शेयर किया गया था वहां इसका लिंक नहीं खुल रहा है.

अब जिन लोगों ने इस ट्रेलर को देखा उनका कहना है कि ट्रेलर बेहतर है. ऐसा लग रहा है कि ट्रोलिंग का असर फिल्म मेकर्स पर पड़ा है और उन्होंने कुछ बदलाव भी किए हैं. तभी तो ट्रेलर लोगों को इंप्रेस करता दिख रहा है. अगर आप भी इसे देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो थोड़ा इंतजार कीजिए क्योंकि आज आपको यह ट्रेलर देखने को मिलने वाला है.

हैदराबाद में हुआ शानदार इवेंट 

प्रभास और कृति सेनन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. यहां डायरेक्टर ओम राउत भी मौजूद थे. फैन्स के बीच जब ट्रेलर दिखाया गया तो पूरा हॉल सीटियों से गूंज उठा. लोग प्रभास के नाम पर ऐसा शोर मचा रहे थे कि बस पूछिए मत. उनकी एक्साइटमेंट आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं. अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर आज (9 मई) को मुंबई में रिलीज किया जाएगा.

https://www.instagram.com/reel/Cr_cWpPLJqN/?utm_source=ig_web_copy_link

लीक हुए ट्रेलर में क्या-क्या दिखा?

हालांकि वह वीडियो अब इंटरनेट से हटाया जा चुका है लेकिन उसकी डिटेल्स वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि उसमें वनवास जाने की घटना दिखाई गई है. राम और लक्षमण को शबरी के झूठे बेर खाते हुए दिखाया गया है. हनुमान जी का वो सीन भी ट्रेलर में है जब वे श्रीराम की अंगूठी लेकर मां सीता से मिलने अशोक वाटिका जाते हैं.