सिंगल मदर Chahatt Khanna का छलका दर्द, बोलीं लोग कहते थे- ‘बच्चों संग फोटो शेयर की तो काम नहीं मिलेगा’

Chahatt Khanna On Being Single Mother: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को इंडस्ट्री में आए काफी वक्त हो चुका है. पिछले कुछ सालों से वे अभिनय की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं और लाइमलाइट में भी ज्यादा नजर नहीं आती हैं. एक्ट्रेस दो बेटियों की मां हैं और उन्हें अकेले ही दोनों की परवरिश करनी पड़ती है. चाहत ने दो शादियां की थीं. लेकिन दोनों टूट गई. पिछले 4 सालों से वे अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं और उन्होंने स्ट्रगल्स पर बातें की हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी चाहत खन्ना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. उनका ऐसा मानना है कि जब आप अकेले ही अपने दो बच्चों की परवरिश कर रहे होते हैं तो समाज आपपर तरस खाता है और बार-बार इस बात का एहसास दिलाता है कि आपके ऊपर 24 घंटे जिम्मेदारियों का भार है. उसी भार के साथ रोज जीना पड़ता है. ये एक मानसिकता है जो संगिल मदर के साथ हमेशा से चली आ रही है.

https://www.instagram.com/reel/Cdmtn_ZqBdA/?utm_source=ig_web_copy_link

चाहत खन्ना अपनी दोनों बेटियों संग सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन उन्हें इसपर भी लोग नसीहत देते नजर आते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में ऐसी धारणा है कि कोई एक्ट्रेस अगर सिंगल मदर है तो उसे इसलिए काम नहीं दिया जाता है क्योंकि लोग समझते हैं कि वो अपना सारा समय बच्चों की परवरिश में लगा देगी और काम क्या करेगी.

संजय दत्त की इस फिल्म में आई थीं नजर

इसी मानसिकता की वजह से चाहत खन्ना को लोग सलाह देते नजर आए कि उन्हें अब अगर काम चाहिए तो अपने बच्चों संग सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करना बंद करना होगा. एक्ट्रेस भी ऐसी सोच रखने वाले लोगों से तौबा कर लेती हैं और उनका मानना है कि वे ऐसे लोगों के साथ काम ही नहीं करना चाहतीं जो नैरो माइंडेड हैं. सोशल मीडिया पर बच्चों संग चाहत खन्ना की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आती है.

https://www.instagram.com/p/CeGiaXwlw7A/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्क फ्रंट की बात करें तो चाहत पिछली बार साल 2019 में फिल्म प्रस्थानम में नजर आई थीं. अब 1st जून से कलर्स पर उनका नया शो मुस्कुराने की वजह तुम हो आने जा रहा है. हाल ही में उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था.