VIDEO : जब दिल्ली के पुलिस जवान ने गाया गाना, देख लोगों ने कहा- ‘दिल जीत लिया आपने’

पुलिस का काम बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है. उन्हें राज्य की कानून व्यवस्था बनाए रखनी होती है. कहीं कोई अप्रिय घटना हो जाए तो इस बात का भी ध्यान रखना होता होता है. पुलिस दिन-रात हमारी सेवा में लगी हुई है.

आप समझ सकते हैं कि पुलिस पर कितना दबाव होगा. ऐसे में ये वीडियो राहत देने वाला है, जब एक पुलिसकर्मी लोगों को गाना सुना रहा है. यह भी पुलिस का ही एक रूप है, जो शायद हमें देखने को नहीं मिलता. वीडियो में एक पुलिसकर्मी इतना लाजवाब गाना गाता है कि वह सबका दिल जीत लेता है.

https://www.instagram.com/reel/CrIu-FLJmYZ/?utm_source=ig_web_copy_link

पुलिस ने ऐसा गाना गाया कि लोग देखकर हैरान रह गए


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिसकर्मी गाना गाता नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी हाथ में गिटार लेकर आतिफ असलम का गाना गाते नजर आ रहे हैं. वह अपनी गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कुछ हद तक सफल भी हो गए हैं. इस वीडियो को इतने लोग पसंद कर रहे हैं कि हर कोई इसे शेयर कर रहा है.

यूजर्स ने खूब की तारीफ


इस वीडियो को रजत राठौर ने अपनी आईडी से शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं। जिसे 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपकी आवाज में जादू है. एक यूजर ने लिखा कि आपने सच में मेरे दिल को छू लिया है। एक यूजर ने लिखा कि भाई आप गलत जगह आ गए हैं। आपको बॉलीवुड में होना चाहिए था। कई यूजर्स ने रजत की तारीफ की है। वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देखने लायक हैं. एक यूजर ने लिखा कि कितनी बार दिल जीतोगे भाई, आपकी आवाज में दर्द है.