अभी मैं थोड़ा व्यस्त हूँः CM भूपेश बोले- सरोज जी को पिक्चर दिखाना है तो डॉ रमन और उनके परिवार को दिखाएं

रायपुर,08 मई । विवादों के बीच अदा शर्मा की फिल्म ‘केरला स्टोरी’ (‘Kerala Story’) 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री करने की मांग की गई। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने राज्य सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी।

इस मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, राज्य में इतनी सारी योजनाएं चल रही है इनके लिए जो पैसा आता है वो टैक्स से आता है। भारत सरकार वैसे भी हमें पैसा नहीं देती बल्कि कटौती करती रहती है। इसमें 18 प्रतिशत जीएसटी लगता है जिसमें से 9 प्रतिशत राज्य को मिलता है और 9 प्रतिशत केंद्र सरकार को। सरोज पांडेय जी से ये कहना चाहूंगा कि वे भारत सरकार से मांग कर लें और पूरे देशभर में कम से कम 9 प्रतिशत को तो छूट करा दें।

एक भी BJP वाले नहीं गए ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने: CM बघेल

CM भूपेश ने आगे कहा कि, दूसरी बात पिक्चर देखने की बात, जब कश्मीर फाइल्स आई थी तो भाजपा के लोग कहते थे चलो ‘द कश्मीर फाइल्स’ (‘The Kashmir Files’) देखने। विधानसभा चल रहा था, मैनें कहा चलो। उनको भी मैनें निमंत्रण दिया था। पत्रकार गए, कांग्रेस के विधायक गए, मंत्री गए लेकिन एक भी भाजपा के लोग नहीं गए। अभी तो मैं व्यस्त हूं, अगर सरोज पांडेय जी को पिक्चर दिखाना है तो डॉ. रमन सिंह और उनके परिवार वालों को दिखा दें।