महासमुंद शहर के अयोध्या नगर गार्डन की बदलेगी सूरत

महासमुंद ,07 मई । शहर के अयोध्यानगर स्थित कुशाभाउ ठाकरे गार्डन की सूरत बदलेगी। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान वार्ड पहुंचे संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने वार्डवासियों की मांग पर गार्डन की खूबसूरती के लिए उचित पहल करने का आश्वासन दिया। साथ ही वार्ड में नागरिकों की मांग के अनुसार नाली निर्माण, सीसी रोड व बिजली पोल की दिशा में भी पहल करने की बात कही।

आज रविवार की सुबह संसदीय सचिव चंद्राकर ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान शहर के वार्ड नं चार में नागरिकों से चर्चा की। यहां के रहवासी सुनील शर्मा ने चर्चा के दौरान कुशाभाउ ठाकरे गार्डन में मूलभूत सुविधाएं बढ़ाने की ओर ध्यानाकर्षित कराते हुए कहा कि यहां शाम होने के बाद अंधेरा छा जाता है। लिहाजा असामाजिक तत्वों का डेरा लगता है। इसके लिए यहां हाईमास्ट लाइट की जरूरत है। इसी तरह गार्डन तक पहुंच मार्ग के लिए सीसी रोड निर्माण की आवश्यकता है। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने उचित पहल करने का आश्वासन दिया।

वार्डवासी कन्हैया धृतलहरे ने नाली निर्माण के साथ ही सीसी रोड निर्माण तथा बिजली पोल की मांग बताई। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने तत्काल नगरपालिका अधिकारी से चर्चा कर प्राथमिकता के साथ उक्त निर्माण कार्य के लिए निर्देश दिए।इसी तरह कुछ वार्डवासी ने भवानी होटल के पास वाली गली में पानी की समस्या बताई। जिस पर संसदीय सचिव  चंद्राकर ने उचित पहल का आश्वासन दिया। इस दौरान प्रमुख रूप से आवेज खान, कमल प्रजापति, कन्हैया लाल धृतलहरे, दीपक साहू, आरिफ बेग, सुनील शर्मा, देवेंद्र यादव, लक्ष्य रजक, संजय उराव, विष्णु देवांगन सहित वार्डवासी मौजूद रहे।