GT vs LSG: ‘भाई अब भाई नहीं रहेगा’, मैच से पहले Irfan Pathan ने पांड्या ब्रदर्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली, 07 मई । Irfan Pathan on Hardik Pandya & Krunal Pandya GT vs LSG ipl 2023। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस (GT vs LSG) के बीच आईपीएल 2023 का 51वां मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की तरफ कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और लखनऊ सुपर जायटंस की तरफ से क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) कप्तानी करेंगे।

बता दें कि दोनों पांड्या ब्रदर्स पहली बार बतौर कप्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इस कड़ी को लेकर मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल इतिहास में ये पहली बार होगा जब दो भाई कप्तान के रूप में एक दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे।

IPL 2023 GT vs LSG: Irfan Pathan ने पांड्या ब्रदर्स को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस (GT vs LSG) के बीच खेले जाने वाला मुकाबला बेहद ही रोमांच से भरपूर होगा। गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 मैचों में जीत दर्ज की है और 3 मैचों में हार का सामना किया है। दूसरी तरफ लखनऊ टीम ने 10 मैचों में से 5 मैच जीते हैं और 4 मैचों में हार झेली है और एक मैच रद्द हुआ है।

बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) अपनी चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में उनकी जगह अब आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों में कप्तानी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) करते हुए नजर आएंगे। इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या बतौर कप्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

‘आईपीएल इतिहास में ये पहली बार हो रहा है, जब दो भाई एक दूसरे के सामने कप्तान के तौर पर होंगे। जिस तरह से दोनों पांड्या भाई आगे बढ़े हैं, उससे क्रिकेट जगत बेहद खुश है, लेकिन जब गुजरात टाइटंस घर में खेल रही है, तो उन्हें मैच जीतने की भूख होगी। फिर भाई अब भाई नहीं रहेगा। फिर, वे एक विरोधी टीम के सदस्य होंगे।”