Fire News : गोदाम में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत


Pune Fire Video: महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां वाघोली इलाके में एक सजावट सामग्री के गोदाम में भीषण आग लगी है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. गोदाम से धुआं और आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया. अभी तक हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच जारी है. 

जानकारी के अनुसार आग लगने से गोदाम में रखे 4 गैस सिलेंडर भी फट गए, जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. हादसे में जाने गंवाने वाले सभी लोग मजदूर बताए जा रहे हैं. घटना के समय वो दुकान में काम कर रहे थे. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

अधिकारियों का कहना है कि अभी आग लगने के कारण की सटीक जानकारी नहीं लग पाई है, हो सकता है यह हादसा बिजली के तारों में स्पार्किंग की वजह से हुआ हो. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से करीबी गोदाम से गैस के 400 सिलेंडरों को निकालकर आबादी वाली इलाके से दूर पहुंचाया गया है.