Sukesh Chandrashekhar का एक और खत, जैकलीन के बर्थडे पर सरप्राइज की तैयारी, कहा- अपना वादा पूरा करूंगा

Sukesh Chandrashekhar: 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. जेल के अंदर होने के बाद भी सुकेश के चर्चे कम नहीं हुए हैं. वह आए दिन खुद को लाइमलाइट में ले ही आते हैं. इसी बीच सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से जेल से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज को प्यार भरा खत लिखा है. इस खत में सुकेश ने अपनी लेडी लव की तारीफों के पुल बाधें.

सुकेश ने पूरे लेटर में जैकलीन के लिए कई सारे प्यार भरे शब्दों का इस्तेमाल किया है. साथ उन्होंने जैकलीन के बर्थडे पर एक सुपर सरप्राइज देने की बात भी कही है और अपने सरप्राइज को पूरा करने का वादा भी किया है. बात करें सुकेश चंद्रशेखर के लेटर की तो, इसकी शुरुआत माई लव, माई बेबी जैकलीन के साथ की है. सुकेश ने आगे लिखा है कि उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड में जैकलीन को देखा, उनकी परफॉर्मेंस, उनका डांस सब बहुत क्लासी, एलीगेंट, सुपर हॉट था. जिसके चलते उन्हें फिर से जैकलीन से प्यार हो गया.

https://www.instagram.com/reel/Crnnq4pL_RP/?utm_source=ig_web_copy_link

सुकेश के मुताबिक वह जैकलीन को अपनी लाइफ में पाकर बेहद खुश हैं. वह अपनी लेड लव को बेहद मिस कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने जैकलीन के बर्थडे के लिए एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है.जिसके देखकर वह बेहद खुश जाएंगी. सुकेश खत में अपना वादा निभाने की बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें, ये लेटर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन के मौके पर लिखा था.

https://www.instagram.com/reel/CrlYFgKMDtk/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी बात को पूरा करते हुए सुकेश ने लिखा कि उन्होंने जैकलीन को काफी मिस किया. उनकी एनर्जी को भी मिस किया. उनके पास कोई शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि वह उनसे किस कदर प्यार करते हैं. और उन्हें जैकलीन से अपने प्यार के लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं है. वह उनपर बहुत भरोसा करते हैं. सुकेश चंद्रशेखर का पूरा खत सिर्फ और सिर्फ जैकलीन के इदर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आया.