Neelam Giri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सिजलिंग लुक में किया ऐसा डांस, फैंस हार बैठे दिल

Bhojpuri Actress Neelam Giri: नीलम गिरी भोजपुरी की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज के जरिए वो सनसनी मचाती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनकी हर एक फोटो-वीडियो कुछ समय में वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

नीलम गिरी ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया है, जो अब छाई हुई हैं. इस वीडियो में रेड कलर के ब्लाउज के साथ वो साड़ी पहने खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं और हुस्न का जलवा बिखेरती दिख रही हैं. वो जमीन पर बैठकर डांस कर रही हैं. वीडियो में उनका अंदाज काफी ज्यादा कातिलना लग रहा है, जिसपर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cr0WHLlu9WF/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

अब नीलम गिरी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोर रहा है. लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, लाइक कर रहे हैं, नीलम गिरी के अंदाज को पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांध रहे हैं. विजय शर्मा नाम के एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत खूबसूरत”. साथ में यूजर ने रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की. सनी नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “काफी प्यारा डांस.” रॉकी नाम के एख शख्स ने लिखा, “प्यारी लग रही हैं.”

https://www.instagram.com/reel/CrxDkkJs-H0/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो पर इस तरह के सैकड़ों कमेंट्स तो देखने को मिल ही रहे हैं, साथ ही कई यूजर्स हार्ट इमोजी के जरिए भी नीलम गिरी के वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें ये पहली बार नहीं है. नीलम अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस उसपर इसी तरह प्यार बरसाते हैं.

मिलियन में है फैन-फॉलोइंग

नीलम गिरी भोजपुरी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और परदे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं हैं. अगर उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वहां उन्हें 2.6 मिलियन यानी 26 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CrpnvAlLYSO/?utm_source=ig_web_copy_link