कलेक्टर ने किया स्वामी आत्मानंद स्कूल का निरीक्षण

बेमेतरा ,03 मई  कलेक्टर पदुम सिंह एल्मा ने आज सवेरे 10 बजे जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल एवं बेमेतरा के सिंघौरी वार्ड में संचालित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट हिन्दी/अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने स्कूल के क्लासरूम की कुल संख्या एवं कक्षाओं की संख्या के बारे में जानकारी ली। उन्होंने शौचालय की व्यवस्था एवं पेयजल की व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि स्कूल में छात्रों के सुविधा के लिए एक पृथक कम्प्यूटर लैब, पुस्तकालय एवं एक रीडिंग रूम बनाया जाए। इसके साथ ही कलेक्टर ने स्कूल की दर्ज संख्या अनुसार शौचालय निर्माण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर एल्मा ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के स्टाफरूम, लैब, आईटी रूम, लाइब्रेरी, क्लासरूम का निरीक्षण किया। साथ ही स्कूल में बच्चों के लिए लाए गए फर्नीचर की गुणवत्ता को भी परखा। उन्होनें लाइब्रेरी और कम्प्यूटर लैब की व्यवस्था देखकर संतुष्टि जताई। उन्होंने प्राचार्य से स्कूल में बच्चों के प्रवेश के संबंध में जानकारी ली और आगामी शैक्षणिक सत्र की कार्ययोजना बनाकर स्कूल प्रारंभ करने के निर्देश दिए।