दो दिन पहले घर से निकला था युवक….नदी में मिला शव, शव की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल…

जगदलपुर,03 मई । जगदलपुर में एक युवक का शव नदी से मिला है। युवक दो दिन पहले घर के सामने से ही लापता हो गया था। उसके शव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बड़े भाई को मौत का पता चला। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। अभी तक युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। मामला बस्तर कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, लालबाग आमागुड़ा निवासी घनश्याम बाज 30 अप्रैल की शाम करीब 4 बजे घर के सामने ही घूम रहा था। इसी बीच अचानक लापता हो गया। काफी समय तक घनश्याम नहीं दिखाई दिया तो उसकी पत्नी ने कुछ दूरी पर रहने वाले बड़े भाई राधेश्याम बाज को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन पता नहीं चला। घनश्याम का पता नहीं चलने पर परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी।  

दो मई मंगलवार को कुछ लोग इंद्रावती नदी में नहाने के लिए गए थे। वहां पानी में शव तैरता देख उन्होंने फोटो ली और व्हॉट्सएप ग्रुप में शेयर कर दी। आसपास रहने वाले लोगों ने राधेश्याम को फोटो दिखाई तो उसने कपड़ों से अपने छोटे भाई घनश्याम की पहचान की और पुलिस को सूचना दी। राधेश्याम ने बताया कि घनश्याम के तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसके दो बच्चे भी है। एक बेटा पांच साल का है और दूसरा तीन साल का है।