IPL 2023: Naveen-Ul-Haq ने Virat Kohli पर किया जोरदार पलटवार, मैच के दौरान दोनों के बीच हुआ था बवाल

नई दिल्‍ली, 02 मई । नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच सोमवार को इकाना स्‍टेडियम में जमकर विवाद हुआ। लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान नवीन और कोहली के बीच दो बार जोरदार गहमा गहमी हुई। लखनऊ की पारी के 17वें ओवर के दौरान पहली बार नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच विवाद हुआ। आरसीबी के 18 रन से मैच जीतने के बाद दोनों खिलाड़‍ियों के बीच हाथ मिलाते समय भी जोरदार विवाद हुआ। विराट कोहली का फिर लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी विवाद हुआ और बीसीसीआई ने इन तीनों खिलाड़‍ियों पर आचार संहिंता के उल्‍लंघन के लिए मोटा जुर्माना ठोका है।

आरसीबी के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने मैच के बाद अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर एक तंज भरी स्‍टोरी डाली थी। अब नवीन उल हक ने सोशल मीडिया के जरिये विराट कोहली को तगड़ा जवाब दिया है। अफगानिस्‍तान के तेज गेंदबाज ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर तंज भरा संदेश लिखा, जो कि कोहली को निशाना बनाते हुए समझ आ रहा है। नवीन उल हक ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर लिखा, ‘आप जिसके हकदार हो, वो आपको मिला और ऐसा ही होता है व ऐसा ही होगा।’ इससे पहले नवीन और गंभीर के साथ विवाद के बाद विराट कोहली ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी अपडेट की थी। उसमें लिखा था, ‘हर चीज जो हम सुनते हैं, वो विचार है तथ्‍य नहीं। हर चीज जो हम देखते हैं, वो नजरिया है, सच्‍चाई नहीं।’

34 साल के कोहली और नवीन के बीच एलएसजी की पारी के 17वें ओवर में विवाद शुरू हुआ। कोहली ने अपना जूता दिखाकर नवीन की किरकिरी करने की कोशिश की। मैच समाप्‍त होने के बाद दोनों टीमें हाथ मिलाने के लिए आमने-सामने आईं जहां एक बार फिर विराट-नवीन के बीच खटपट हुई। आरसीबी ने इस जीत के साथ ही आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवां स्‍थान हासिल कर लिया है।