जन चौपाल में सुनी गई आम नागरिकों की समस्याएं

35 से अधिक आवेदन आए

रायपुर । कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे के मार्गदर्शन में अपर कलेक्टर बी.बी पंचभाई ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जन चौपाल के माध्यम से आम नागरिकों की समस्याएं सुनी। पंचभाई ने जन चौपाल के माध्यम से जिले के विभिन्न विकासखंडो से आए नागरिकों, ग्रामीणजनों, महिलाओं की समस्याओं और शिकायतों को सुना और उन आवेदनों पर नियमानुसार त्वरित निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।



आज जनचौपाल में बैरन बाजार निवासी धानवाई निषाद ने अपने मकान में अवैध कब्जे की शिकायत, ग्राम भानसोज के जगमोहन बघेल ने बन्दोबस्त  त्रुटी सुधार कराने, कोटा निवासी नवीन तांडी ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, तहसील आरंग के रमेश कुमार पटेल ने अवैध अतिक्रमण की शिकायत, धमेन्द्र जैन ने ग्राम निमोरा में स्कूल की जमीन से अवैध कब्जा हटवाने, पारागांव निवासी अनुप निषाद ने क्षतिपूर्ति राशि दिलाने आवेदन दिया।  

इसी प्रकार सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश दीवान ने नहरों के कूड़ा कचरा डालने पर रोक लगाने, ग्राम भूमिया  निवासी रामायण साहु ने अवैध निर्माण हटवाने, ग्राम बेमता निवासी विश्राम साहु ने अपनी कृषि भूमि के खाते मे नाम चढाने, पाडाभाट निवासी राजाराम टंडन ने विकलांग पेंशन बंद हो जाने संबंधी आवेदन  प्रस्तुत किया। इसी तरह अन्य लोगों ने भी अपनी शिकायत एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन  दिए।