Cement-Sariya New Price : सपनों का महल बनाना हुआ आसान, सीमेंट और सरिया के दामों में आई भारी गिरावट, यहां देखें ताजा रेट…

Sariya Cement New Rate : सपनों का महल बनाना हुआ आसान सरिया सीमेंट के भाव में आई तगड़ी गिरावट, देखिये कितनी आई भाव में कमी. पिछले कुछ दिनों से सरिया सीमेंट के भाव मे बदलाव देखने मिल रहा है. नए साल 2023 में घर बनाने का सुनहरा मौका मिलने वाला है,

दरअसल, सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। हर इंसान का अपना घर होना एक सपना होता है। हर ऐसे लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है। अभी इस समय सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है ज लोग अपना सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों को बता दें कि वह इस सुनहरे मौके को न गवायें और मौका को देखकर घर, भवन का निर्माण कार्य लगा दें।

सरिया सीमेंट हुआ सस्ता


जानकारी के मुताबिक बता दें कि भवन निर्माण की सामग्री में दिन प्रतिदिन उतार चढ़ाव की स्थिति देखने को मिलती है। ऐसे में जो भी व्यक्ति घर मकान का निर्माण कराने की सोच रहा है वह पहले न्यूज के माध्यम से सरिया सीमेंट के दामों के बारे में जानकारी कर लें, जैसे ही इन भवन सामग्री की चीजों के दामों में गिरावट होती है, तुरंत व्यक्ति समय को देखते हुये घर, मकान निर्माण का कार्य लगा सकते हैं। अगर जरा सा भी रेट में लाभ मिले तो उतने में भी बड़ा फायदा होता है।

यहां जानें ताजा रेट

सरिया सीमेंट के रेट की बात करें तो वर्तमान समय में अभी सरिया सीमेंट के दाम काफी मददे चल रहे हैं। ऐसे में वह लोग बेहिचक तरह से अपने मकान का कार्य लगा सकते हैं। सरिया के दामों की बात करें तो अभी सरिया का ताजा रेट 75000 रूपये प्रति टन के नीचे चल रहा है। जोकि इससे पहले काफी ऊपर सरिया के रेट चल रहे थे। सीमेंट के रेट की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये से नीचे की एक बोरी का रेट चल रहा है। इससे पहले सीमेंट का रेट काफी ज्यादा चल रहा था।