KORBA : Pari Mobile Shop का मैनेजर गिरफ्तार, IPL Cricket Match में खिला रहा था सट्टा…CSEB Police & Cyber Cell की संयुक्त कार्रवाई

कोरबा, 1 मई । जिले की CSEB पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने सट्टा खेलते एक व्यक्ति को मोबाइल सहित किया गया गिरफ्तार । जानकारी के अनुसार दिनांक 30/04/2023 को सीएसईबी चौकी पुलिस पेट्रोलिंग एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा मुखबीर सूचना के आधार पर टीपी नगर स्थित परी मोबाइल दुकान का मैनेजर चंदन सुंदरानी आईपीएल क्रिकेट मैच में रुपयों का दांव लगाकर जुआ खेल रहा है जो आज भी पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मैच में रुपयों का दांव लगाया है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्व दीप त्रिपाठी के मार्गदर्शन में साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी एवं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शिवकुमार धारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम बनाकर मौके पर रेड कार्यवाही के दौरान चंदन सुंदरानी को पकड़ कर पूछताछ किया जो ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट मैच में जुआ खेलना स्वीकार किया जिसके कब्जे में रखें वनप्लस मोबाइल को चेक करने पर आईपीएल क्रिकेट मैच में पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मुकाबले में पंजाब के टीम के पक्ष में ₹10000 का गजानन 365 एप पर जुआ खेलना पाया गया तथा बैलेंस 59893 ₹ आईडी में जमा होना पाया गया। आरोपी के विरुद्ध 07 जुआ अधिनियम का अपराध घटित करना पाया जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया है। आरोपी के खिलास अपराध क्रमांक 176/23 धारा 7 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
आरोपी का नाम चंदन सुंदरानी पिता स्वर्गीय राजकुमार सुंदरानी उम्र 30 वर्ष निवासी रानी रोड कोरबा थाना कोतवाली जिला कोरबा है। पुलिस ने आरोपी से दो वनप्लस एंड्राइड मोबाइल जप्त किया है।