Sumbul Touqeer Khan ने फहमान संग अपने रिश्ते पर दी सफाई, कहा- हम तो मिलते भी मुश्किल से हैं

छोटे पर्दे पर एक ही सीरियल से नाम कमाने वाली अदाकारा सुंबुल तौकीर खान को आज घर-घर में पहचाना जाता है. इसके अलावा बिग बॉस सीज़न 16 में भी सुंबुल तौकीर खान के काफी चर्चे हुए. उनकी बिग बॉस की जर्नी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. दर्शकों ने खुद को सुंबुल से जोड़े रखने की कोशिश की. सलमान खान के शो में एक्ट्रेस की फैन फॉलाइंग का भी काफी हद तक अंदाजा लगाने को मिला.

बिग बॉस 16 में जब हर कोई सुंबुल तौकीर खान के किरदार को लेकर सोच में पड़ गया था. तब उन्हें सो में संभालने के लिए जो शख्स घर में आ थे उनका है फहमान खान. जब उन्हें शो में शिरकत की थी तो उन्हें देखकर जिसकी खुशी का ठिकाना नहीं था वो थीं सुंबुल. सुंबुल और फहमान सीरियल इमली में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के बॉन्ड को देखकर हर किसी को यही लगा कि इनके बीच जरूर कोई रिश्ता है.

https://www.instagram.com/p/CpMn0wcqXpj/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन अब सुंबुल मे अपने और फहमान के रिश्ते पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस के मुताबिक फहमान उनके दोस्त हैं और प्रोफेशनल कमीटमेंट के चलते दोनों को आप मिलने तक का समय नहीं मिल पाता है. सुंबुल के मुताबिक अब वह दोनों ही अलग-अलग शो में काम कर रहे हैं. पहले दोनों एक साथ काम किया करते थे. लेकिन अब उन्हें मुश्किल से मिलने का समय मिलता है. लेकिन वह दोनों आज भी दोस्त हैं.

https://www.instagram.com/reel/ClZOJtDJCt7/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके असलावा सुंबुल ने बीते दिनों आई फहमान संग अपनी खबरों पर भी बात की. एक्ट्रेस का कहना है कि क्यों लड़ रहे हो सब अच्छा तो चल रहा है. सुंबुल का मानना है कि जब आप एक शो पर साथ काम करते हो तो आप अपने को-स्टार से डेली मिलते हैं. क्योंकि आपके पास कोई और रास्ता नहीं होता है. लेकिन अगर आप अलग-अलग शो में काम कर रहे तो ये जरूरी नहीं है कि आप फिर भी टच में रहें. आपकी लाइफ और रुटीन काफी हद बदल जाता है.