Anand Mohan की हुई रिहाई, करीब 14 साल बाद जेल से आए बाहर

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की सहरसा जेल से रिहाई हो गई है. करीब 14 साल बाद आनंद मोहन जेल से सजा काट कर बाहर आये हैं.

बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों के मद्देनजर उन्हें जेल से पहले ही रिहाह कर दिया गया है. सुबह करीब 4:30 बजे ही उन्हें जेल से रिहाह कर दिया गया है. उम्र कैद की सजा काटने के बाद वो अब हमेशा के लिए जेल से बाहर आ गए हैं.

उनके बाहर आते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौर गई. हालांकि ये खबर थी की वो दोपहर तक जेल से बाहर आएंगे लेकिन सुरक्षा को देखते हुए सुबह सुबह ही उन्हें रिहाह कर दिया गया. 

बता दें कि वो 15 दिनों के पैरोल पर बाहर आये थे और कल वो जेल वापस गए थे. जहां उनकी रिहाई को लेकर सारी प्रक्रिया की गई. जिसके बाद उन्हें जेल से रिहाह कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कल रात में ही इसके लिए फैसला ले लिया गया था कि उन्हें सुबह सुबह ही जेल से रिहाह कर दिया जायेगा.

क्योंकि उनकी रिहाई को लेकर उनके समर्थकों ने उनके स्वागत के लिए भव्य रोड शो की तैयारी की थी. समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए समय में बदलाव कर दिया गया. ऐसे में उनकी पहले ही रिहाई हो गई. सहरसा में आनंद मोहन के स्वागत के लिए समर्थकों का जुटना होना भी शुरू हो गया था.