Urfi Javed के चंगुल में बुरी फंसीं अनुपमा, कैमरे के सामने ही की ढेरों शिकायतें….

नई दिल्ली, 26 अप्रैल। Urfi Javed and Rakhi Sawant with Anupama: टीवी का फेमस फैमिली शो ‘अनुपमा‘ हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो में अनुपमा का लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस  रुपाली गांगुली को भी लोग काफी पसंद करते हैं। शो में  रुपाली  ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। शो में अनुपमा ने अपने सिंपल और घरेलू किरदार के जरिए दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई है। ऐसे में हाल ही में अनुपमा यानी  रुपाली गांगुली  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार कमेंट्स करते दिख रहे हैं।

अनुपमा से मिलते ही उर्फी ने की शिकायत

अनुपमा यानी रुपाली गांगुली हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनीं। इस इवेंट में बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद भी मौजूद थीं। जब राखी पैप्स के सामने फोटोशूट करवा रही थी, तभी अचानक रुपाली खुद उनसे मिलने पहुंच गईं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और हाल चाल पूछा। इसी बीच अचानक ही उर्फी जावेद, रुपाली को देखकर दौड़कर आईं और उन्हें प्यार से गले लगाने लगीं। इसके बाद उर्फी ने रुपाली से शिकायतें लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद रुपाली ने कहा कि एक बार फिर से भेजे मैसेज। ये सुनते ही राखी कहती हैं मेरा नंबर भी भेज देना। ये सब कैमरे के सामने ही हो रहा था।

अनुपमा शो राखी का है फेवरेट  

इसी दौरान बातचीत में राखी सावंत बताती हैं कि ‘अनुपमा‘ उनका फेवरेट शो है। फिर वो कहती हैं कि मेरा क्या ये पूरे देश का फेवरेट शो है,  इसलिए ट्रॉफी जाती है अनुपमा को। इसके बाद रुपाली वहां से चली जाती हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स कह रहे कि एक अच्छी औरत बुरी फंसी। वहीं, एक ने लिखा, ‘दो पागलों के साथ फंस गई अनुपमा।’ एक यूजर ने लिखा, ‘देखो अनुपमा ने साड़ी पहनी हुई है और फुल कपड़े और हिट हर घर में अनुपमा रहती है।’