महिला ड्राइवर ट्रेन चलाते समय मोबाइल में हो गई बिजी, फिर जो हुआ… देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मंजर

यातायात के नियमों पर कई सारी कहावते भी कही गईं हैं जैसे सावधानी हटी, दुर्घटना घटी… ऐसे ही कई और भी कहावते है जिसके आधार पर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं।

महिला ड्राइवर ट्रेन चलाते समय चला रही थी फोन

यातायात के नियमों में से एक कि वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग बिल्कुल न करें क्योंकि ऐसे में हादसा हो सकता है। ये बात सबको अच्छी तरह पता है लेकिन असल जिंदगी में इसे बहुत ही कम लोग मानते हैं। इस बात को सच साबित कर रहा है यह वायरल वीडियो। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ट्रेन ड्राइवर टेन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल कर रही है। वह मोबाइल चलाने में इतनी मशगूल हो गई है कि वह भूल गई है कि उसके हाथों में कई लोगों की जिंदगियां हैं। वह मोबाइल में इतना उलझ जाती है कि वह ये नहीं देख पाती कि जिस ट्रैक पर वह ट्रेन को दौड़ा रही है उसी ट्रैक पर सामने से एक और ट्रेन आ रही है। जब तक महिला का ध्यान मोबाइल से हटकर दूसरी ट्रेन पर जाता है तब तक तो बहुत देर हो गई होती है। महिला ब्रेक दबाने की खूब कोशिश करती है लेकिन ट्रेन नहीं रूकती और वह सामने वाली ट्रेन से टकरा जाती है।

महिला ड्राइवर पर जमकर बरसे यूजर्स

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया है। जिसके बाद अब यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @cctvidiots नाम के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 मिलियन व्यूज और 84 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस खतरनाक मंजर को देख लोगों के इस वीडियो पर रिएक्शन भी आने लगे हैं। कई लोगों ने महिला की लापरवाही को गलत कहा तो कुछ लोगों ने सेल्फ ड्राइविंग ट्रेन को ट्रैक पर लाने को कहा।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]