RAIPUR CRIME : पौने 3 किलो गांजा के साथ 2 गिरफ्तार

रायपुर । नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी कार्रवाई के तहत रायपुर की अभनपुर थाना पुलिस और एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम ने गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे 2 लोगों को पकड़ा। तलाशी के दौरान इनके पास से लगभग पौने तीन किलो गांजा बरामद हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 अप्रैल को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना अभनपुर क्षेत्रांतर्गत छोटे उरला स्थित दुकान पास दो व्यक्ति अपने पास बैग में गांजा रखें है तथा बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहें है। सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना उरला पुलिस की संयुक्त टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्तियों की पतासाजी कर चिन्हांकित करते हुए पकड़ा।

पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम प्रदीप चतुर्वेदानी एवं दिलीप खुटे निवासी अभनपुर बताया। टीम के सदस्यों ने उनके पास रखे बैग की तलाशी ली तो उसमे से गांजा बरामद हुआ। आरोपी प्रदीप चतुर्वेदानी और दिलीप खुंटे को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 किलो 800 ग्राम गांजा कीमती लगभग 30,000/- रूपये जब्त किया गया। आरोपियों के विरूद्ध थाना अभनपुर में अपराध क्रमांक 145/2023 धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी

  • प्रदीप चतुर्वेदानी  पिता ललित चतुर्वेदानी उम्र 27 साल निवासी ग्राम छोटे उरला थाना अभनपुर रायपुर।
  • दिलीप खुटे पिता स्व. सदाराम खुटे उम्र 45 साल निवासी ग्राम छोटे उरला थाना अभनपुर रायपुर।