Aaj Ka Rashifal, 22 अप्रैल 2023: आप का दिन आनंद और उल्लास में गुजरेगा. व्यापार में लाभ होगा. आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो …

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 22 April 2023)

आज आपके तन और मन का स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता है. वाणी पर संयम रखना अति आवश्यक है. बाहर का खाना-पीना संभवतः टालें. कार्यालय में सहकर्मियों से आपको लाभ होगा. मन में नेगेटिव विचार आने से नुकसान हो सकता है. आर्थिक मामलों के लिए दिन मध्यम फलदायी है.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 22 April 2023)

शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. उत्साह से किसी भी काम को बेहतर कर पाने में सक्षम रहेंगे. आप के लिए काम के प्रति एकाग्र होना सरल रहेगा. धन लाभ की संभावना है एवं धन सम्बंधी विषयों के लिए अलग योजना बना पाएंगे. परिजनों के साथ समय सुखपूर्वक गुजरेगा. अपने बढ़े हुए आत्मविश्वास का आप स्वयं अनुभव करेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 April 2023)

आज का दिन कष्टदायी होने से हर काम में सावधानी बरतें. परिजनों एवं संतान से अनबन हो सकती है. उग्रता एवं आवेग को अंकुश में रखें, ताकि बात ना बिगड़ें. शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, विशेषकर आंखों में पीड़ा हो सकती है. आकस्मिक खर्च के लिए तैयार रहें. भाषा एवं व्यवहार में मृदुता कायम रखें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 April 2023)

आप का दिन आनंद और उल्लास में गुजरेगा. व्यापार में लाभ होगा. आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो सकती है. मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद का अहसास होगा. विवाह योग्य जातकों के विवाह के योग हैं. शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा. किसी सुंदर पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. पत्नी और पुत्र से सुख शांति मिलेगी. धन का सुयोजित आयोजन कर पाएंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 April 2023)

आज कार्यक्षेत्र में आप प्रभावी होंगे. उच्च अधिकारियों पर आपके काम का सकारात्मक असर होगा, इससे वे आप पर प्रसन्न रहेंगे. आज आप दृढ़ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ अपना काम पूरा करेंगे. पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा. जमीन, वाहन, संपत्ति से जुड़े कामों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 April 2023)

आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा. चिंता के कारण मानसिक परेशान रहेंगे. शारीरिक रूप से स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान और अशक्ति का अनुभव होगा, इससे काम में भी मन नहीं लगेगा. नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मियों और अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है. आपको विरोधियों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 22 April 2023)

आज किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. क्रोध पर कंट्रोल करें. वाणी और व्यवहार पर संयम बरतना आपके लिए हितकारी होगा. हितशत्रुओं से भी सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आकस्मिक धनलाभ की संभावना है. रहस्यमय विषय तथा गूढ़ विद्या के प्रति आप आकर्षित होंगे और आध्यात्मिक चिंतन के जरिए मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे.

वृश्चिक राशिफल (vrishchika, Rashifal, 22 April 2023)

आज का दिन आपके लिए मनोरंजन का दिन है. मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में दिन अच्छी तरह से गुजरेगा. वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का अच्छा सुख प्राप्त होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिजनों के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu, Rashifal, 22 April 2023)

आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास का रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा, इससे आपका मन प्रफुल्लित रहेगा. आपका शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. व्यवसाय में लाभदायी दिन रहेगा. साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा और आर्थिक लाभ होगा.

मकर राशिफल (Makar, Rashifal, 22 April 2023)

आज आपका मन चिंताग्रस्त और दुविधायुक्त रहेगा. ऐसी मनोदशा में आप किसी भी कार्य में दृढ़ निश्चय नहीं रह पाएंगे. आज के दिन कोई भी महत्वपूर्ण कार्य न करें, क्योंकि आज भाग्य साथ नहीं देगा. संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. घर में बड़ों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. कार्यालय में उच्च अधिकारियों की अप्रसन्नता का सामना करना पड़ेगा. निरर्थक व्यय बढ़ेगा. संतान के साथ मतभेद होंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh, Rashifal, 22 April 2023)

आज आप के स्वभाव में प्रेम छलकेगा. इस कारण मानसिक रूप से व्यग्रता का अनुभव होगा. धन कमाने की नई योजना बन सकती है. महिलाएं आभूषण, वस्त्र, सौंदर्य-प्रसाधन खरीदने में पैसा खर्च करेगी. माता से लाभ होने की संभावना है. जमीन, मकान एवं वाहन आदि के सौदों में ध्यान रखना आवश्यक है. विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में सफलता मिलेगी. स्वभाव में जिद्दीपन ना रखें.

मीन राशिफल (Meen, Rashifal, 22 April 2023)

आज आपका दिन शुभ फलदायी है. आपकी सृजनात्मक और कलात्मक शक्तियों में वृद्घि होगी. वैचारिक स्थिरता के कारण आपके काम आज अच्छी तरह से पूरे हो पाएंगे. महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ समय अच्छी तरह से गुजरेगा. मित्रों के साथ पर्यटन का सफल आयोजन होगा। भाई-बंधुओं से लाभ होगा. काम में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.