माधुरी दीक्षित के बाद सोनम कपूर संग दिखे Apple CEO टिम कुक, दिल्ली में उठाया IPL मैच का लुत्फ

Sonam Kapoor Viral Post: सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, हाल ही में उन्हें एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ देखा गया. हाल ही में दिल्ली में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आईपीएल मैच हुआ. जिसमें सोनम अपने पति आनंद आहुजा के साथ पहुंचीं. वहां टिम कुक भी मौजूद थे. बता दें टिम कुक इन दिनों भारत दौरे पर हैं.

सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एप्पल के सीईओ के साथ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है वो एक्ट्रेस इंडियन लुक में मैच देखने पहुंची हैं. इस दौरान उनके साथ टिम कुक भी आईपीएल का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं.

यहां देखें फोटोज

https://www.instagram.com/p/CrRB-pQPyEY/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनम और आनंद दोनों ने ही तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में सोनम, टिम कुक और आनंद आहुजा के साथ स्टेडियम में ही सेल्फी लेती दिख रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कई लोग सोनम के लुक्स पर फिदा हो गए हैं. सोनम ने इस दौरान पीले कलर की साड़ी कैरी की थी. जिसकी लोग खूब तारीफ हो रही है.

इसके पहले टिम साल 2016 में भारत आए थे. उस दौरान उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ देखा गया था. मुंबई में माधुरी के साथ उन्होंने वड़ा पाव खाया था. अब सोनम दूसरी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ टिम को एंजॉय करते देखा गया है. बता दें कि 18 अप्रैल को मुंबई में उन्होंने एप्पल के पहले स्टोर का उद्घाटन किया है. इस नए और बेहतर कदम के लिए सोनम और आनंद ने टिम कुक को बधाई भी दी है. जिसके लिए टिम ने कपल का शुक्रिया अदा किया है.