Alia Bhatt ने दिया था 400 लोगों के सामने ऑडिशन, तब जाकर मिला था ये रोल

नेपोटिज्म को लेकर अक्सर तरह-तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. खासतौर पर ये खबरें बॉलीवुड के गलियारों से ज्यादा आती हैं. यहां स्टार्स के बच्चों को आसानी से फिल्मों में काम करने का मौका मिल जाता है. वो बात अलग है कि मौका भले ही आसानी से मिलता है लेकिन फैंस के दिलों में जगह उन्हें खुद अपने काम से बनानी पड़ती है. आलिया भट्ट का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं.

आलिया भट्ट का करियर ग्राफ देखा जाए तो उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं थी. ये तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म में उन्हें एक अमीर घराने की लड़की का रोल निभाया था. उनके साथ इसी फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था.

जहां सिद्धार्थ और वरुण को उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया था. वहीं आलिया की एक्टिंग में कुछ खास दम नजर नहीं आया था. माना जा रहा था कि आलिया फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएंगी. इसके अलावा उन्हें नेपोटिज्म को लेकर भी ताने सुनने को मिले. हालांकि बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि आलिया ने इस फिल्म के लिए बाकि सभी की तरह ऑडिशन दिया था. एक्ट्रेस 400 लोगों के सामने एक्टिंग करके दिखाई थी.

https://www.instagram.com/reel/CmswH3GIqlP/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया तब काफी नर्वस थीं. उन्हें यकीन तक नहीं था कि उन्हें सलेक्ट कर लिया जाएगा. हालांकि अपने ऊपर लगे नेपोटिज्म के इल्जाम को अब आलिया ने पूरी तरह मिटा दिया है. क्योंकि उनके काम ने सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ने ‘राजी’, ‘गली बॉय’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘गंगुबाई’ और ‘2 स्टेट्स’ समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. इन फिल्मों में आलिया ने जो काम किया है उसकी सभी ने तारीफ की है.